10gb रैम के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन हो सकता है Vivo X23

  • 10gb रैम के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन हो सकता है Vivo X23
You Are HereGadgets
Wednesday, August 22, 2018-11:37 AM

नई दिल्लीः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Vivo X23 को लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने इस को चीनी वेबसाइट को लिस्ट कर दिया है। चीन की वेबसाइट पर इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। खबरों की मानें तो Vivo X23 23 अगस्त को चीन में लॉन्च होगा। इस पेज पर फोन के डिजाइन को दिखाते हुए कुछ फोटोज भी दी गई हैं। इसे ब्लू और पर्पल कलर में उपलब्ध कराया जाएगा।

PunjabKesari

Vivo X23 के फीचर्स
फोन में फोर्थ जनरेशन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें नॉच्ड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.2 फीसदी है। फोटोज में यह भी पता चल रहा है कि इसके बेजल थोड़े मोटे हैं। इसके अलावा फोन में डूयल-लेंस कैमरा दिया गया है जो AI इनेबल्ड है। रिपोर्ट्स की मानें तो इनमें से एक सुपर-वाइड एंगल लेंस है। इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि फोन के रजिस्ट्रेशन 5 सितंबर तक जारी रहेंगे। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता की जानकारी 23 अगस्त को दी जाएगी। इसे 23 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि यह पहला फोन होगा जिसमें 10gb रैम दी जाएगी। यह फोन स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

PunjabKesari


Edited by:jyoti choudhary

Latest News