रिलीज हुआ PUBG MOBILE का नया बीटा वर्जन

  • रिलीज हुआ PUBG MOBILE का नया बीटा वर्जन
You Are HereGadgets
Tuesday, January 29, 2019-11:37 AM

- देखने को मिला जो़म्बी मोड, शामिल हुआ नया सनसैट फीचर

गैजेट डैस्क : टैनसेंट गेम्स ने दुनिया भर में लोकप्रिय हुई गेम क्कक्चत्र (प्लेयर अननोन्स बैटल ग्राऊंड्स) के नए बीटा अपडेट (0.11.0) को रिलीज कर दिया है। इसमें कई ऐसे नए फीचर्स देखने को मिले हैं जो PUBG मोबाइल यूजर्स को काफी पसंद आएंगे लेकिन इन्हें आप तक पहुंचने के लिए थोड़ा समय लग सकता है क्योंकि नए फीचर्स को फिलहाल गेम के बीटा यूजर्स के लिए शामिल किया गया है। नए अपडेट में जो़म्बी मोड को शामिल किया गया है जो गेम खेलने के लुत्फ को और बेहतर बना देगा, वहीं नए सनसैट फीचर को शामिल किया गया है। इनके अलावा भी कई नए फीचर्स देखने को मिले हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताएंगे।

PunjabKesariक्या र्है Zombie mode

बीटा यूजर्स के मुताबिक Zombie map में यूजर्स को जो़म्बीज देखने को मिलेंगे। जब आप किसी दूसरे प्लेयर के साथ फाइट कर रहे होंगे तो ये जो़म्बीज आपकी फाइट को खराब करने के लिए आप पर अटैक करेंगे। इन्हें मारने के बाद आपको रिवार्ड भी मिलेगा और आपको एडवैंचरस नए मिशन देखने को मिलेंगे। बीटा यूजर्स का कहना है कि यह मैप अन्य मैप्स से आकार में भी छोटा है। 

PunjabKesariSunset फीचर
इसे टाइम लिमिटेड इवैंट मोड कहा गया है। इस फीचर के तहत वैकिंदी मैप में आपको मूनलाइट वैदर देखने को मिलेगा जोकि गेम खेलने के रोमांच को और भी बढ़ा देगा। 

PunjabKesariइनके अलावा भी मिलेंगे कमाल के फीचर्स
- PUBG मोबाइल गेम में resident evil 2 का मेन मैन्यू थीम और म्यूजिक दिया गया है। 
- इसमें एक PTT (पुश टू टॉक) ऑप्शन को शामिल किया गया है जो किसी एक प्लेयर के साथ बात करने में मदद करेगा।
- अपडेट में जब गोली लगने से डैमेज होगा तो मोबाइल पर भी PC जैसे ग्राफिक्स देखने को मिलेंगे। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan