इंतजार खत्म, आखिरकार जियो ने लांच किया अपना 4जी फीचर फोन

  • इंतजार खत्म, आखिरकार जियो ने लांच किया अपना 4जी फीचर फोन
You Are HereGadgets
Friday, July 21, 2017-12:37 PM

जालंधरः 4जी नेटवर्क निर्माता कंपनी रिलायंस जियो ने भारतीय मोबाइल बाजार में अपने 4जी फीचर फोन को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 500 रूपए रखी है। इस फीचर फोन को भारतीय भाषाओं के समर्थन के लिए डिजिटल वॉयस फीचर से लैस किया गया है। बता दें कि इस फोन की ब्रिकी अगस्त से शुरू की जाएगी। 

जियो फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन

इस फीचर फोन में 2.4 इंच की डिसप्ले है। फोन में 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,000mah की बैटरी है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में ब्लूटूथ 4.1 जैसे फीचर्स मौजूद है। 

जियो फोन कीबोर्ड या वॉयस कमांड को इस्तेमाल किया जा सकता है। यह वॉयस कमांड को समझता है और उसके हिसाब से काम करता है। जियो फोन को किसी भी तरह के टीवी से कनेक्ट कर कंटेट को एक्सेस किया जा सकता है। सभी जियो फोन यूज़र अपने कंटेट को घर पर बड़े स्क्रीन पर केबल एक्सेसरी के जरिए देख सकेंगे। इंटरनेट के लिए इसमें वीडियो कॉलिंग और जियो कंटेट जैसी फिल्मों को देखने की सुविधा है।


Latest News