2000 रु से भी कम कीमत पर उपलबध हैं ये बेस्ट Wireless Headphones

  • 2000 रु से भी कम कीमत पर उपलबध हैं ये बेस्ट Wireless Headphones
You Are HereGadgets
Sunday, September 17, 2017-7:20 PM

जालंधर- अाज के समय में अधिकांश यूजर्स का आकर्षण अब वायरलेस हेडफोन्स की ओर बढ़ रहा है। इस हेडफोन्स के बढ़ते क्रेज को देखते हुए हम अपनी इस रिपोर्ट में कुछ ऐसे ब्लूटूथ हेडफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कम कीमत में अच्छी बैटरी लाइफ देते हैं। अाइए जानते है इनके बारे में...

 

1. JBL T250SI Headphone
कीमत : 999 रुपए

स्पीकर्स और हेडफोन्स की दिग्गज कंपनी JBL ने एक अच्छे साउंड क्वालिटी के साथ अपने JBL T250SI Wired हेडफोन को पेश किया है। इसे आप मोबाइल और टैबलेट दोनों से कनेक्ट कर सकते हैं। यह 3.5mm हेडफोन जैक से लैस है। साथ ही इसमें नॉयस कैंसेलेशन फीचर भी है। इसका हल्का वजन, सेल्फ एडजस्ट इयरकप्स इसे इस्तेमाल करने में आरामदायक बनाते हैं।

2. Motorola Pulse 2 Headset
कीमत : 899 रुपए

मोटोरोला पल्स 2 हेडसेट की बनावट इस तरह की गई कि यह यूजर के सिर को कवर करता है। यह हेडफोन मोबाइल और ऑडियो प्लेयर के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक मौजूद है। इसका कॉर्ड लेंथ 1.2 मीटर तक है जो आपको दूर तक भी साउंड क्वालिटी का बेहतर अनुभव देता है। इसके जरिए आप कॉल कर सकते हैं और रिसीव भी कर सकते हैं।

3. Boat Rockerz 400 On-Ear Bluetooth Headphones
कीमत : 1,499 रुपए

बोट रॉकर्ज 400 हेडफोन आपको सुपर बास के साथ HD साउंड प्रदान करता है। साथ ही, इसे आप मोबाइल, लैपटॉप और टैबलेट के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें नॉयस कैंसेलिंग माइक्रोफोन इन-बिल्ट है। इसके अलावा, यह आपको 10 मीटर दूरी तक वायरलेस रेंज देता है। इसकी बैटरी लाइफ की अगर बात करें तो, यह 8 घंटे तक का प्लेबैक और 100 घंटे का स्टैंडबाइ देता है।

4. DELL BYTE CORSECA DM5710BT
कीमत : 1,680 रुपए

इस डिवाइस को आप मोबाइल फोन, लैपटॉप, कंप्यूटर, PDA या ब्लूटूथ के साथ आने वाले म्यूजिक प्लेयर से कनेक्ट कर वायरलेस म्यूजिक कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही आप वायरलेस हेडफोन के जरिए कॉल कर सकते हैं, म्यूजिक सुन सकते हैं, स्काइप पर चैट भी कर सकते हैं। यह हेडफोन नॉयस कैंसेलिंग फीचर के साथ आता है। साथ ही यह एक पोर्टेबल और फोर्डेबल हेडफोन है।

5. Zebronics Happy Head
कीमत : 1,252 रुपए

हेडफोन का स्लीक डिजाइन यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करता है। यह अपनी स्टाइलिश लुक के साथ साथ अच्छी साउंड क्वॉलिटी भी देता है। साथ ही, इसमें यूजर्स की सुविधा के लिए बटन दिए हुए है जिससे वे आसानी से म्यूजिक मैनेज, प्ले, वॉल्यूम बढ़ा या कम कर सकते हैं। यह 250 mAh की रिचार्जबल बैटरी से लैस है।


Latest News