गेमिंग लवर्स की पहली पसंद बन सकती हैं ये ऑनलाइन मल्टीप्लेयर्स गेम्स

  • गेमिंग लवर्स की पहली पसंद बन सकती हैं ये ऑनलाइन मल्टीप्लेयर्स गेम्स
You Are HereGadgets
Tuesday, May 15, 2018-4:05 PM

जालंधर- अाज के समय में स्मार्टफोन्स पर गेम्स खेलने वाले शौकिनों की कोई कमी नहीं है। वहीं गेमिंग लवर्स के लिए एंड्रॉइड और iOS प्लैटफॉर्म पर कई एेसी मल्टीप्लेयर गेम्स मौजूद हैं जो उन्हें रोमांच के एक नए स्तर पर ले जाती है। अाज हम अापको इस रिपोर्ट के जरिए कुछ एेसी शानदार मल्टीप्लेयर्स गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर खेल सकते हैं। अाइए जानते हैं इनके बारे में....

 

1. Shadowgun: Dead Zone

यह एक बहुत ही बेहतरीन शूटिंग गेम है और इसमें आप अपने 12 दोस्तों को अपना अपोनेंट (दुश्मन) बनने के लिए बोल सकते हैं। इसके ग्राफिक्स और गेमप्ले को देखते ही आप इस गेम के आदी हो जाएंगे। आपको बस इस गेम में एंटर करना है और 2 मैच वेरिएंट में से एक को चुनना है। गेम को खेलने के लिए आपको अच्छी इंटरनेट स्पीड या Wi-Fi कनेक्शन चाहिए। गेम को खेलने के लिए आपके डिवाइस में कम से कम 2जीबी रैम होनी चाहिए।

 

2. Badland 2

इस गेम को आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते है और यह अवॉर्ड विनिंग गेम फिजिक्स बेस्ड गेम है, जिसमें बहुत ही अच्छे ग्राफिक्स और ऑडियो है। आप इस गेम को सिंगल प्लेयर मोड में ऑफलाइन खेल सकते हैं और मल्टीप्लेयर मोड में खेलने के लिए आपको डाटा या Wi-Fi कनेक्शन चाहिए और आपके डिवाइस में कम से कम 1जीबी रैम होनी चाहिए।

 

3. PUBG Mobile

इस ओपन वर्ल्ड गेम की खास बात है इसके ग्राफिक्स और इसका सर्वाइवल थीम। यह गेम एक सर्वाइवल गेम है, जिसमें 100 प्लेयर्स को बिना किसी हथियार के एक 8 x8km के आईलेन्ड में उतरना होता है। नीचे उतरते ही प्लेयर को हथियार और सर्वाइवल के लिए इक्विपमेंट कलेक्ट करने होते हैं और 100 प्लेयर्स के बीच अंत तक सर्वाइव करना होता है। गेम को खेलने के लिए आपको अच्छी इंटरनेट स्पीड या Wi-Fi कनेक्शन चाहिए और आपके डिवाइस में कम से कम 2जीबी रैम होनी चाहिए।


Latest News