एंड्रॉयड यूजर्स के लिए WhatsApp में शामिल हुआ यह खास फीचर

  • एंड्रॉयड यूजर्स के लिए WhatsApp में शामिल हुआ यह खास फीचर
You Are HereGadgets
Thursday, November 1, 2018-1:27 PM

गैजेट डेस्क- इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है और कंपनी अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा देने के लिए इसमें नए- नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। इसी बीच कंपनी ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए एक नया बीटा अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस अपडेट की मदद से अब यूजर्स को प्राइवेट रिप्लाई का फीचर मिलेगा। wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप का प्राइवेट रिप्लाई फीचर वर्जन 2.18.335 पर उपलब्ध है। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariअपडेट

इस अपडेट के बाद मिले प्राइवेट रिप्लाई फीचर की मदद से यूजर्स अगर ग्रुप में चैट कर रहा है तो वो उस दौरान किसी दूसरे यूजर्स को ग्रुप में प्राइवेट रिप्लाई कर सकता है वो भी बिना किसी दूसरे यूजर्स की जानकारी के। आप किसी भी मैसेज को व्हाट्सएप ग्रुप में देखने के लिए तीन डॉट पर क्लिक कर सकते हैं और प्राइवेट रिप्लाइट ऑप्शन को देख सकते हैं।

PunjabKesariएेसे करें इस्तेमाल

सबसे पहले सेंडर के मैसेज को चुने और उसके बाद तीन डॉट पर क्लिक करें। इसकी मदद से आप प्राइवेट में रिप्लाई कर पाएंगे। प्राइवेट रिप्लाई ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद सेंडर के चैट विंडो में मैसेज ओपन हो जाएगा। यानी ये फीचर ठीक रिप्लाई मैसेज की तरह काम करेगा।


Edited by:Jeevan

Latest News