20 दिसंबर को लांच होगा Vivo V7 का यह नया कलर वेरियंट

  • 20 दिसंबर को लांच होगा Vivo V7 का यह नया कलर वेरियंट
You Are HereGadgets
Friday, December 15, 2017-3:48 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो भारत में V7 स्मार्टफोन का एक नया एर्नेजेटिक ब्लू वेरिएंट 20 दिसंबर को लांच करने जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि ये नया वेरिएंट पहले लांच हुए बाकी कलर वेरिएंट्स जितनी ही कीमत के साथ लांच हो सकता है। बता दें कि भारत में पिछले महीने V7 स्मार्टफोन 18,990 रूपए की कीमत के साथ मैट ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर वेरिएंट्स के साथ लांच किया गया था।

 

वीवो V7 के इस नए वेरिएंट की घोषणा कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से की है। जिसमें पता चलता है कि वीवो V7 का नया कलर वेरिएंट 20 दिसंबर को लांच किया जाएगा। जिसके साथ कंपनी ने #UnwrapTheBlue हैशटैग का प्रयोग भी किया है।

 

स्पेसिफिकेशनंस 

इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 5.7-इंच का HD प्लस फुलव्यू, प्रोसेसर 1.8GHz ऑक्टा-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 450, रैम 4GB, इंटरनल स्टोरेज 32GB, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट और बैटरी 3000mAh की है।

 

वहीं स्मार्टफोन में 24-MP का मूनलाइट सेल्फी कैमरा है जो अपर्चर f/2.0, फेस ब्यूटी 7.0, वीडियो कॉलिंग-फेस ब्यूटी मोड, ग्रुप सेल्फीज और पोर्ट्रेट मोड के साथ है। वहीं इसका रियर कैमरा16-MP का है जोकि PDAF, क्विक फोकस, अपर्चर f/2.0 और LED फ्लैश फीचर्स से लैस है।

 

इसके अलावा वीवो V7 में तीन स्लॉट है यानी इसमें दो नैनो सिम और एक अलग से माइक्रोएसडी कार्ड भी लगाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, FM, GLONASS, GPS, OTG सपोर्ट और माइक्रो USB पोर्ट आदि हैं और इसमें फिंगरप्रिंट की सुविधा बैक पैनल में है।
 


Latest News