Android और iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध हुअा व्हॉट्सएप्प का नया फीचर

  • Android और iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध हुअा व्हॉट्सएप्प का नया फीचर
You Are HereLatest News
Monday, May 21, 2018-1:32 PM

जालंधरः लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प ने अपने यूजर्स के लिए ग्रुप कॉलिंग फीचर को लांच कर दिया है। इस फीचर को iOS और  Android Beta यूजर्स के लिए उपलब्ध किया गया है। व्हाट्सएप्प यूज़र्स iOS 2.18.52 वर्जन नंबर पर इस नए फीचर को देख पाएंगे, जबकि व्हाट्सएप्प बीटा यूज़र्स एंड्रॉयड प्लेटफार्म पर 2.18.145 वर्जन या उससे ऊपर के वर्जन पर इस फीचर को देख सकेंगे। अापको बता दें कि  फेसबुक ने हाल ही में F8 डेवलपर्स कांफ्रेंस के दौरान इस नए फीचर को लेकर जानकारी दी थी, लेकिन अब इसे बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध किया गया है। 
 

इससे पहले WABetaInfo ने एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी थी कि कई यूजर्स के स्मार्टफोन में यह फीचर देखा गया है। लेकिन हमनें इस फीचर को स्मार्टफोन में चैक किया है पर अभी यह फीचर उपलब्ध नहीं हुअा है। अगर अापको यह फीचर नहीं मिला तो अापको थोडा समय इंतजार करना होगा। 
 

इसके अलावा अगर आपके विडियो कॉल इंटरफेस पर यह फीचर दिखाई देता है तो आप अन्य तीन यूज़र्स को विडियो कॉल में जोड़ पाएंगे और ग्रुप विडियो कॉल फीचर का मज़ा ले पाएंगे। अापको बता दें कि व्हॉट्सएप्प पर अभी तक एक ही व्यक्ति से वीडियो कॉलिंग संभव थी। 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News