हवाई जहाज वाले मटेरियल से तैयार हुई यह खास इलैक्ट्रिक बाइक

  • हवाई जहाज वाले मटेरियल से तैयार हुई यह खास इलैक्ट्रिक बाइक
You Are HereBikes
Thursday, July 12, 2018-11:47 AM

जालंधर- भारत में Tronx Motors ने अपनी एक नई क्रॉसओवर इलैक्ट्रिक बाइक Tronx One लांच की है। इस बाइक की खासित इसमें लगा एयरो ग्रेड अलॉय फ्रेम मटीरियल है जोकि एयरक्राफ्ट्स बनाने में इस्तेमाल होता है। यह इलैक्ट्रिक बाइक दो रंगों, लाल और नीले में अवेलेबल होगी। Tronx One एक साइकिल और इलैक्ट्रिक बाइक का क्रॉसओवर वर्जन है। यह 25 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से चल सकती है और इसमें कई राइडिंग मोड्स दिए गए हैं। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

PunjabKesari

कीमत व उपलब्धता 

इस ई-बाइक की शुरुआती कीमत 49,999 रुपए है। यह कीमत प्री-आॅर्डर पर इसकी लिमिटेड यूनिट्स के लिए ही है। इस नई बाइक के प्री-आॅर्डर शुरू हो गए हैं और 16 जुलाई से डिलीवरी की जाएगी।

 

PunjabKesari

 

500 W बैटरी

इस ई-बाइक में 36वोल्ट की 13.6 Ah लिथियम 500 W बैटरी है जोकि निकाली नहीं जा सकती है। इस ई-बाइक में वर्चुअल गियर्स हैं जो कि तीन इलेक्ट्रिक गियर्स और 6 स्पीड Shimano शिफ्टर्स से लैस हैं। कंपनी का दावा है कि यह इलैक्ट्रिक साइकल फुल चार्ज पर 45 से 50 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

 

PunjabKesari

 

लंबी दूरी का सफर

इसके अलावा बताया जा रहा है कि कंटीन्युअल थ्रॉटल मोड पर चलाने से फुल चार्ज पर यह बाइक 50 किलोमीटर तक जाती है। वहीं इलेक्ट्रॉनिक गियर असिस्ट मोड पर चलाने से फुल चार्ज पर यह 70 से 85 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है। जानकारी के लिए बता दें कि Tronx Motors का नाम पहले Volta Motors था। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन