नई एप्पल वॉच में शामिल नहीं होगा यह खास फीचर

  • नई एप्पल वॉच में शामिल नहीं होगा यह खास फीचर
You Are HereLatest News
Monday, August 20, 2018-10:33 AM

जालंधर- अमरीकी कंपनी एप्पल इस साल यानी 2018 के सितंबर महीने में होने वाले इवेंट के दौरान अपने कई नए प्रोडकटस लांच करने वाली है। जिसमें नए iPhone के अलावा न्यू जनरेशन एप्पल वॉच, रिफ्रेश एयरपॉड्स और एयरपावर वायरलैस चार्जर शामिल हो सकता हैं। जानकारी के मुताबिक इस साल लांच होने वाली नई वॉच में कंपनी ‘टाइम ट्रैवल’ फीचर को शामिल नहीं करेगी। माना जा रहा है कि इस फीचर को काफी कम इस्तेमाल किया जाता है इसलिए एप्पल ने इसे बंद करने का फैसला लिया है।

PunjabKesari‘टाइम ट्रैवल’ फीचर

‘टाइम ट्रैवल’ से यूजर्स पिछले दिनों की या आनेवाले दिनों की कई सूचनाएं अपने वॉच में देख सकते थे। एप्पल ने इस फीचर को वॉचओएस 2 अपडेट के साथ जारी किया गया था। इस फीचर को वॉच के ‘डिजिटल क्राउन’ को घड़ी की सुइयों की दिशा में या घड़ी की सुइयों की विपरीत दिशा में घुमाकर सक्रिय किया जा सकता था।

PunjabKesariवॉच5 बीटा

इसके अलावा बताया जा रहा है कि  डेवलपर्स वॉच5 के बीटा रिलीज का परीक्षण कर रहे हैं, उनका ध्यान इस पर तब गया, जब उन्होंने सेटिंग्स में से इस फीचर को गायब देखा। इसके बाद इस फीचर को पूरी तरह से बंद कर दिया गया। एेसे में देखना होगा कि कंपनी द्वारा उठाए गए इस कदम से उसे यूजर्स से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan