ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म की प्रमोशन के रंग में रंगा Google Maps

  • ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म की प्रमोशन के रंग में रंगा Google Maps
You Are HereLatest News
Thursday, November 1, 2018-4:41 PM

गैजेट डेस्क- बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म Thugs of Hindostan के रिलीज होने में अभी कुछ ही समय बचा है। वहीं फिल्म के प्रमोशन करने के लिए मूवी के निर्माताओं ने गूगल मैप्स के साथ एक साझेदारी की है। जानकारी के मुताबिक गूगल मैप्स एप को अपडेट करने के बाद यूजर्स को नेविगेशन को एक्टिवेट करना होगा और जहां जाना है उस जगह को चुनना होगा। इसके बाद आप देखेंगे कि मैप में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का आमिर खान का फिरंगी वाला कैरेक्टर आपके सामने आ जाएगा। बता दें कि नया फीचर गूगल मैप्स के एंड्रॉयड और iOS पर उपलब्ध होगा।

PunjabKesariवहीं फीचर एक्टिवेट होने के बाद आप आमिर खान की आवाज सुन पाएंगे तो वहीं नेविगेशन आइकन भी फिरंगी कैरेक्टर में बदल जाएगा। अापको जानकारी के लिए बता दें कि गूगल मैप्स में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले एप को अपडेट करना होगा। वहीं इस नई फिल्म को 8 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

PunjabKesariगूगल मैप्स की प्रोडक्ट मैनेजर नेहा वायकर ने कहा कि, ' हम इससे काफी उत्साहित हैं और यूजर्स को एक अलग तरह का एक्सपीरियंस देना चाहते हैं। लोग जैसे जैसे दिवाली की तैयारी कर रहे हैं हम चाहते थे कि हम भी कुछ अलग करें। हम इसके लिए YRF टीम का धन्यवाद करना चाहते हैं।'
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan