नॉइज़ रिडक्शन फीचर से लैस है यह नया वायरलेस स्टीरियो हेडसेट

  • नॉइज़ रिडक्शन फीचर से लैस है यह नया वायरलेस स्टीरियो हेडसेट
You Are HereGadgets
Tuesday, May 22, 2018-10:22 AM

जालंधर- पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट बनाने वाली कंपनी टोरेटो ने अपना हल्का, स्टायलिश एवं ट्रेंडी वायरलेस स्टीरियो हेडसेट मोनोटोन लांच किया है। कंपनी ने अपने वायरलेस स्टीरियो हेडसेट को कॉम्पैक्ट, स्टायलिश और मल्टी फंक्शनल बनाया है जोकि युवा वर्ग को अपनी और अाकर्षित करेगा। लाइटवेट फीचर के कारण इसे उपयोग में लाने वाले वर्कआउट, साइकिलिंग, डांस, वॉक, ट्रेवल, ट्रेक, कुकेरी या फिर बातचीत के दौरान इसका उपयोग आसानी से कर सकते हैं। इसका इग्रोनोनिक इअर फिट डिजाइन आपके कानों को तकलीफ नहीं पहुंचाता बल्कि यह आपके अनुभव को अधिक आनंददायक बनाता है। कंपनी ने अपने इस डिवाइस की कीमत  2499 रुपए रखी है।

 

PunjabKesari

 

नॉइज़ रिडक्शन फीचर

कंपनी ने अपने इस हेडसेट में नॉइज रिडक्शन फीचर को शामिल किया है जिसमें इसका उपयोग करने वालों को साफ-सुथरी और तेज आवाज के अलावा बेहतरीन बास मिलता है। इसे अनावश्यक आवाजों से दूर रहने के लिए डिजाइन किया गया है और यह एचडी साउंड क्वालिटी से लैस है।

 

अन्य फीचर्स 

मोनोटोन को हर मोबाइल, स्पीकर, पीसी और दूसरे अन्य डिवाइसेस के साथ अटैच किया जा सकता है। इसमें 160एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे पूरी तरह चार्ज करने के बाद सात से नौ घंटों का बैकअप मिलता है। वहीं इसे फुल चार्ज होने के लिए तीन घंटे लगते हैं।

 

PunjabKesari

 

मोनोटोन के साथ आप हैंडफ्री कॉल का भी आनंद ले सकते हैं और मोनोटोन में सिलिकन इअटचिप्स लगे हैं, जो आपको सुनने में आनंद की अनुभूति देंगे। इसका इग्रोनोनिक इअर फिट डिजाइन मल्टीपल टास्किंग के लिए उपयुक्त है। इसके अलावा टोरेटो ने दो तरह के यूएसबी डाटा चार्जिग केबल्स भी लांच किए। जिप्पी3 नामक (टोर824) टाइप सी टू टाइप सी एक डाटा केबल है और जिप्पी4 (टोर 825) टाइप सी टू लाइटनिंग केबल है। इनकी कीमत 559 रुपए है। 
 


Latest News