ट्रेक FX सीरीज साइकिल लॉन्च, कीमत 32,199 रुपए से शुरु

  • ट्रेक FX सीरीज साइकिल लॉन्च, कीमत 32,199 रुपए से शुरु
You Are HereLatest News
Saturday, April 6, 2019-2:08 PM

ऑटो डेस्कः ट्रेक इंडिया ने भारत में पांच नए साइकिल को उतारा है जिसे FX सीरीज नाम दिया गया है। इस FX सीरीज साइकिल की कीमत 32,199 रुपयें से शुरू है तथा इसकी अधिकतम कीमत 62,799 रुपयें है। ट्रेक FX सीरीज में FX1 (32,199 रुपयें), FX2 (36,299 रुपयें), FX3 (51,599 रुपयें), FX2 डिस्क (42,399 रुपयें), FX3 डिस्क (62,799 रुपयें) शामिल है। इस रेंज के साथ उन ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की गयी है जो ऐसी साइकिल चाहते है जिसे फिटनेस, आवागमन व खाली समय में उपयोग किया जा सके।

इस रेंज ट्रेक के अल्फा गोल्ड अल्युमिनियम फ्रेम, ट्यूबलेस रेडी रिम, पंचर रेसिस्टेंट टायर व IsoZone gel हैंडलबार व ग्रिप्स लगाए गए है, जिससे साइकिल काफी हल्की अनुभव होती है तथा इसे कही भी चलाने में आसानी होती है। FX सीरीज साइकिल में डुओट्रैप एस भी लगाया है जो फ्रेम में ब्लूटूथ सेंसर को जोड़ता है। यह रुट की जानकरी देता है तथा फिटनेस प्रोग्रेस को भी ट्रैक करता है जिसे कम्प्यूटर या स्मार्टफोन से मॉनिटर किया जा सकता है।

IsoZone gel उबड़ खाबड़ रास्तों पर चालक को बेहतर कंट्रोल प्रदान करता है। कार्बन फोर्क्स वाइब्रेशन को कम करने का काम करता है, जिससे चालक को काम थकान महसूस होती है। ट्रेक बाईसाइकिल इंडिया के कंट्री मैनेजर, नवनीत बंका ने कहा है कि "FX सीरीज हमारे बाइक पोर्टफोलियो की एक हाई क्लास फिटनेस बाइक है जिसमें बेहतर रोड टेक्नोलॉजी व उम्दा उपकरण पैकेज दिए गए है। हर ट्रेक बाईसाइकिल की तरह इसमें भी लाइफटाइम वारंटी दी जा रही है तथा कंपनी के रिटेल पार्टनर व ट्रेन्ड टेक्नीशियन सेवा में उपलब्ध रहेंगे। हम अपने वादे के अनुसार ट्रेक के ग्लोबल उत्पादों को नए तकनीकों के साथ भारत में बढ़ते साइकिल के दीवानों के लिए उतारते रहेंगे।"


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha