न्यू कलर स्कीम के साथ Triumph Motorcycles ने लॉन्च की Speed Triple 1200 RS बाइक, दमदार फीचर्स से है लैस

  • न्यू कलर स्कीम के साथ Triumph Motorcycles ने लॉन्च की Speed Triple 1200 RS बाइक, दमदार फीचर्स से है लैस
You Are HereGadgets
Thursday, May 12, 2022-3:53 PM

ऑटो डेस्क. Triumph Motorcycles (ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स) ने नई Speed Triple 1200 RS (स्पीड ट्रिपल आरएस) मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। यह बाइक देखने में काफी शानदार है और यह मार्केट में तीन कपल ऑप्शन में उपलब्ध है। यह बाइक देखने में जितनी शानदार है, उतने ही जानदान इसके फीचर्स भी हैं। तो ऐसे में आईए जानते हैं न्यू लॉन्च हुई Speed Triple 1200 RS की खासियतें...

PunjabKesari

 

Speed Triple 1200 RS लेटेस्ट पेंट स्कीम के साथ मैट बाजा ऑरेंज, मैट सिल्वर आइस और सैफायर ब्लैक कलर में उपलब्ध है। 

 

PunjabKesari

 

नए कलर पैटर्न को बाइक के फ्यूल टैंक, साइड पैनल, हेडलाइट फिनिशर, रियर बॉडीवर्क, सीट काउल और बेली पैन पर देखा जा सकता है। इसमें फ्रंट मडगार्ड पर कार्बन फाइबर फिनिश का भी इस्तेमाल किया गया है जो बाइक को स्पोर्टी लुक देती है।

 

बाइक के फीचर्स की बात करें तो यह एलईडी डीआरएल के साथ ट्विन-पॉड हेडलाइट, बार-एंड-माउंटेड रियर-व्यू मिरर और सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म जैसे फीचर्स से लैस है।  

 

इस बाइक में 1160 cc का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 10,750 rpm पर  180 PS की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। जबकि पीक टॉर्क रेटिंग 9,000 rpm है। यह इंजन स्टैंडर्ड तौर पर 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ एक स्लिपर और एक असिस्ट क्लच और एक बाइ-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर के साथ आता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:suman prajapati