भारत की सड़कों पर दिखी फॉर्च्यूनर जीआर स्पोर्ट एसयूवी, टोयोटा कंपनी जल्द कर सकती है लॉन्च

  • भारत की सड़कों पर दिखी फॉर्च्यूनर जीआर स्पोर्ट एसयूवी, टोयोटा कंपनी जल्द कर सकती है लॉन्च
You Are HereGadgets
Thursday, May 12, 2022-4:37 PM

 ऑटो डेस्क. टोयोटा की फॉर्च्यूनर जीआर स्पोर्ट एसयूवी को हाल ही में भारत में देखा गया। हालांकि, ये कार अगस्त 2021 में थाईलैंड में लॉन्च की गई थी। भारत की सड़कों पर फॉर्च्यूनर जीआर स्पोर्ट का दिखना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि टोयाटा अब इसे इंडिया में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। 

PunjabKesari
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फॉर्च्यूनर जीआर स्पोर्ट का एक्सटीरियर काले रंग का है, जिसमें ब्लैक अलॉय व्हील भी शामिल हैं। यह जीआर स्पोर्ट-स्पेसिफिक बॉडी किट से भी लैस है जिसमें एक स्पोर्टी फ्रंट बम्पर और एक ट्वीड रियर बम्पर शामिल है। स्टीयरिंग व्हील को छोड़कर डैशबोर्ड रेगुलर फॉर्च्यूनर जैसा है। स्टीयरिंग व्हील पर 'GR' बैजिंग दी गई है। Fortuner GR Sport मोनोट्यूब शॉक एब्जॉर्बर के साथ ट्विक्ड सस्पेंशन और रेड ब्रेक कैलीपर्स के साथ 20-इंच अलॉय के साथ आती है। एसयूवी डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम और रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट से भी लैस है। 

PunjabKesari
बता दें टोयोटा फॉर्च्यूनर जीआर स्पोर्ट को भारत में Legender के इंजन के साथ ही पेश कर सकती है। इसमें 2.8-लीटर डीजल इंजन मिलता है, जो 201 bhp का पावर और 500 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur