ब्लूटुथ कनैक्टिविटी फीचर के साथ TVS ने लॉन्च किया Apache RTR 200 4V

  • ब्लूटुथ कनैक्टिविटी फीचर के साथ TVS ने लॉन्च किया Apache RTR 200 4V
You Are HereGadgets
Sunday, October 6, 2019-11:51 AM

ऑटो डैस्क: TVS मोटर्स ने अपने रेसिंग बाइक Apache RTR 200 4V को ब्लूटुथ कनैक्टिविटी फीचर के साथ लॉन्च कर दिया है। इस बाइक के मीटर में स्मार्ट कनैक्ट टैक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को इसके साथ कनैक्ट कर सकते हैं। इस फीचर के जरिए स्मार्टफोन पर मिलने वाली नोटिफिकेशन्स और कॉलिंग से जुड़ी अन्य जानकारियां बाइक के मीटर पर शो हो जाती हैं। इस एप्पलिकेशन को एंड्रॉयड और iOS दोनों प्लैटफोर्म्स पर उपलब्ध किया गया है। 
Apache RTR 200 4V की कीमत 1.14 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इसे ब्लैक और वाइट दो कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध किया जाएगा। 

क्रैश अलर्ट की सुविधा

इस बाइक में क्रैश अलर्ट सिस्टम लगाया गया है जो बाइक में लगे जायरोस्कोप की मदद से काम करता है। बाइक के गिरने पर क्रैश अलर्ट सिस्टम काम करता है और बाइक चालक द्वारा एप्लीकेशन में जोड़े गए इमरजेंसी नंबर पर 180 सेकेंड के अंदर बाइक की लोकेशन और स्थिति से जुड़ी जानकारी वाला अलर्ट मैसेज या कॉल भेज देता है।

PunjabKesari

इंजन

TVS Apache RTR 200 4V में 197.75cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 20.7 बीएचपी की पॉवर व 18.1 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। 

12 लीटर का फ्यूल टैंक

इस बाइक का लुक बेहद स्पोर्टी है व यह सिटी राइड और स्पोर्टी परफॉरमेंस चाहने वाले ग्राहकों की जरूरत को पूरा करता है। बाइक में आगे टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिए गए हैं जबकि पीछे मोनो शॉक सस्पेंशन लगा है। बाइक के फ्यूल टैंक की क्षमता 12 लीटर की है। इस बाइक को ट्यूबलेस टायर्स के साथ उपलब्ध किया गया है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh