Uber Lite एप्प भारत में हुअा लांच, अब इंटरनेट के बिना भी बुक करा सकेंगे कैब

  • Uber Lite एप्प भारत में हुअा लांच, अब इंटरनेट के बिना भी बुक करा सकेंगे कैब
You Are HereLatest News
Tuesday, June 12, 2018-3:21 PM

जालंधरः कैब सर्विस प्रदाता कंपनी उबर ने भारतीय यूजर्स के लिए नया एप्प लांच किया है। कंपनी ने इस एप्प को Uber Lite का नाम दिया है। Uber के यह एप्प केवल भारत में ही लांच हुअा है, लेकिन इसे जल्द ही दूसरे मार्केट में लांच किया जाएगा। इस एप्प का साइज 5एमबी का है। इस एप्प को कंपनी ने एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए तैयार किया है।  

PunjabKesari

Uber का यह एप्प लो कनैक्टिविटी पर करेगा कामः

इस एप्प को खासतौर पर उबर ने लो कनैक्टिविटी पर काम करने के लिए बनाया है। यानी कि अगर अापको इंटरनेट का स्पीड स्लो होगी तो तब यह भी एप्प अासानी से चलेगा। साथ ही लो कनैक्टिविटी वाले क्षेत्रों में कस्टमर्स को इस एप्प की सुविधा अच्छे तरीके से मिलेगी। 

PunjabKesari
 
इन शहरों में लांच हुअा Uber Lite एप्पः

उबर का यह एप्प भारत में तीन शहरों में लांच किया है। यह एप्प दिल्ली, हैदराबाद और जयपुर में लांच हुअा है। इन शहरों के लांच होने के बाद इसे जल्द ही दूसरे देशों में लांच किया जाएगा।

PunjabKesari
 

7 स्थानीय भाषाओं को करेगा सपोर्टः

इसके अलावा Uber Lite एप्प सात स्थानीय भाषाओं को भी सपोर्ट करेगा। वहीं, उबर के इस एप्प के जरिए यूजर्स अासानी से अॉफलाइन मोड में कैब को बुक करा सकेंगे। साथ ही इस एप्प में जल्द ही भाषा का विकल्प दिया जाएगा। इस एप्प में यूजर्स बिना कनैक्टिविटी के भी कैब बुक करने की रिक्वेस्ट को डाल सकेंगे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News