पुरानी यादों को फिर से ताजा करने के लिए फेसबुक ने जोडा Memories फीचर

  • पुरानी यादों को फिर से ताजा करने के लिए फेसबुक ने जोडा Memories फीचर
You Are HereLatest News
Tuesday, June 12, 2018-3:08 PM

जालंधरः सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने लोगों को उनकी सुहानी यादों को समेटने के लिए एक नया फीचर लांच किया है। कंपनी ने इस फीचर को मेमोरीज़ नाम का एक नाम दिया है। इस फीचर के जरिए यूजर्स फेसबुक पर अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा की गई यादों को एक जगह देख पाएंगे। Memories फीचर के अनुसार इसमें पोस्ट और तस्वीरें होंगी, जो आपको फ्लैशबैक में ले जाएंगी। 

ऑन दिस डे Memories- 

इसके अलावा नए पेज वाला यह फीचर Facebook के पुराने ऑन दिस डे फीचर से ही जुडा है। सोमवार को कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर ओरेन होड ने बताया, ''हर दिन करीब 9 करोड़ से ज्यादा लोग 'ऑन दिस डे' फीचर को साझा कर पुराने दिन याद करते हैं। यह नया पेज एक जगह उन यादों को सहेजेगा।'' 

 

PunjabKesari

 

Friends Made On This Day -

इसमें Friends Made On This Day नाम का एक सेक्शन भी दिया जाएगा, जिसमें अापके उन दोस्तों के नाम होंगे, जिनके साथ अापने वक्त बिताया है या फिर अपनी वीडियो, तस्वीरों या कोलाज को पोस्ट किया है। इसी तरह फेसबुक में Memories You May Have Missed का सेक्शन भी होगा, जिसमें अाप मिस की गई पोस्ट को देख सकेंगे। अापको द्वारा मिस की गई पोस्ट में न्यूज फीड, मोर का विकल्प यूज़र के एप्प में दिखने लगेगा। मिस की गई मेमोरीज को नोटिफिकेशन और मैसेज एक्सेज़ के ज़रिए भी न्यूज़ फीड में यूजर्स देख सकेंगे। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!