स्नैपचैट का नया फीचर, अब आसानी से कर सकेंगे सैंट मैसेज को भी डिलीट

  • स्नैपचैट का नया फीचर, अब आसानी से कर सकेंगे सैंट मैसेज को भी डिलीट
You Are HereLatest News
Tuesday, June 12, 2018-3:45 PM

जालंधर : मल्टीमीडिया मैसेजिंग एप्प स्नैपचैट ने यूजर्स के एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाते हुए अपनी एप्प में नए फीचर को शामिल किया है। इस अनोखे फीचर के जरिए यूजर सैंड किए गए मैसेज को प्राप्तकर्ता द्वारा रीड करने से पहले डिलीट कर सकेंगे। 9to5Mac की रिपोर्ट के मुताबिक इस फीचर को जारी कर दिया गया है और यूजर्स अगले कुछ हफ्तों में इसका उपयोग कर पाएंगे।

 

आसानी से कर सकते हैं यूज़

इस नए फीचर को आसानी से यूज़ किया जा सकता है। आपको बस भेजे गए मैसेज को प्रैस करना होगा, फिर चाहे वह फोटो या वीडियो। इसके बाद आपके सामने एक पॉपअप खुलेगा जिसमें डिलीट की ऑप्शन दी गई होगी। डिलीट को सिलैक्ट करने पर आपका कन्टैंट एप्प में से सभी के लिए डिलीट हो जाएगा। लेकिन ऐसा करने पर प्राप्तकर्ता को एक नोटिफिकेशन जरूर मिलेगी जिसमें लिखा होगा कि मैसेज डिलीट कर दिया गया है। 

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि इससे पहले व्हाट्सएप्स में भी इस तरह के फीचर को शामिल किया गया है, लेकिन स्नैपचैट में ऐसे कई अनोखे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बाकी की एप्स से अलग बनाते हैं। 

 

स्नैपचैट लाने वाली है सैकेंड जनरेशन सनग्लासेस

यूजर्स के लिए स्नैपचैट जल्द ही अपनी वीडियो और फोटो कैप्चरिंग सनग्लासेस "Spectacles" के सैकिंड जनरेशन मॉडल को लाने वाली है। इसे तीन रंगों के विकल्प में उपलब्ध किया जाएगा और इसकी कीमत 149.99 डॉलर (लगभग 10 हजार रुपए) होने का अनुमान है। इसके भी जल्द ही उपलब्ध होने की जानकारी दी गई है। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh