इस राज्य में मिल रहा 95 रुपए का जियोफोन, साथ में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

  • इस राज्य में मिल रहा 95 रुपए का जियोफोन, साथ में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा
You Are HereLatest News
Sunday, September 16, 2018-2:49 PM

गैजेट डेस्क- 2017 में जियो फोन को लांच करने के बाद कुछ ही समय में रिलायंस जियो ने फीचर फोन मार्केट में अपना कब्जा जमा लिया है। वहीं अब राजस्थान सरकार ने कंपनी के साथ पार्टनरशिप करके डिवाइस को और अट्रैक्टिव बना दिया है। इसमे आपको इस फीचर फोन की कीमत मात्र 95 रुपए पड़ेगी। इस प्लान का नाम Jio Bhamashah Yojana है। इस टैरिफ प्लान का लाभ Bhamashah कार्ड नंबर वाले लोग ही उठा सकते हैं। भामाशाह कार्डधारक स्कीम से राजस्थान की लगभग 1.5 करोड़ महिलाएं जुड़ी हैं। इस ऑफर को लेने से पहले यूजर को JioPhone खरीदना होगा।

PunjabKesariएेसे उठाए लाभ

इस फोन को पाने के लिए आपको अपने विधानसभा क्षेत्र में लगने वाले अटल सेवा केंद्र पर जाना होगा। यहां आपको शुरूआत में 1095 रुपए जमा करने होंगे। कस्टमर के अकाउंट में सीधे 500 रुपए जमा कर देगी। इसके बाद बाकी के 500 रुपए लेने के लिए रिलायंस जियो फोन यूजर्स को Bhamashah एप को फोन में डाउनलोड करना होगा और सर्विस को एक्टिवेट करना होगा। इसके बाद Bhamashah नंबर को ऑथेन्टिकेट करने के बाद आपके मोबाइल वालेट में 500 रुपए जमा कर दिए जाएंगे। यह स्कीम फस्ट जनरेशन जियो फोन के लिए वैलिड है।

डाटा के साथ मिलेगी ये सुविधाएं

इस फोन के साथ आपको 6 महीने की वैधता भी दी जाएगी। इसके साथ ही फोन में 28 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मुफ्त मिलेगी। फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि यूजर्स को एक दिन का कितना डाटा दिया जाएगा लेकिन खबरों के मुताबिक 750एमबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। इसके अलावा एसएमएस बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे।

PunjabKesari
Bhamashah Yojana

राजस्थान भामाशाह योजना महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए राजस्थान सरकार ने शुरू की है। इस योजना के तहत पैसे की तरह सरकारी लाभ सीधे लाभार्थी के खाते में स्थानांतरित किए जाते हैं। इस प्रकार यह भ्रष्टाचार को कम करने में मदद करता है। इसके साथ ही सरकारी योजनाओं के माध्यम से जो पैसा इन लोगों को दिया जाता है वह सीधे परिवार और महिलाओं के नाम पर धन बैंक खाते में सीधे जमा होती है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan