खराब iPhone मिलने पर यूजर ने Apple पर दर्ज किया केस

  • खराब iPhone मिलने पर यूजर ने Apple पर दर्ज किया केस
You Are HereGadgets
Friday, October 13, 2017-8:59 PM

जालंधर- तेलंगाना राज्य के मेडिकल और स्वास्थ्य विभाग के कानूनी वकील बीएस प्रसाद ने एप्पल के खिलाफ उपभोक्ता फोरम में शिकायत दर्ज की है। अपनी इस शिकायत में उन्होंने बताया कि 24 मार्च को हिमायत नगर के Aptronix स्टोर से उन्होंने एक आईफोन 6 को खरीदा था, लेकिन कुछ समय बाद वह बंद हो गया और ठीक से बूट नही हो रहा है। 


वहीं जब Aptronix स्टोर संपर्क किया, तो उन्होंने सलाह दी कि बदंजरा हिल्स में सर्विस सेंटर में ले जाए। इसके बाद वहां सर्विस सेंटर के कर्मचारी ने स्वीकार किया कि यह एक दोषपूर्ण इकाई है, लेकिन उन्होने इसे बदलने से इनकार करते हुए इस फोन को बैंगलोर भेजने और 15 दिन इंतजार करने के लिए कहा।

 

इसके बाद प्रसाद ने एक और विकल्प की कोशिश करने का फैसला किया, और 9 अप्रैल को एप्पल कस्टमर सपोर्ट को बुलाया। उन्होंने डिवाइस को बूट करने और आईट्यून्स को फिर से कनैक्ट करने के लिए कहा, लेकिन सभी कोई फायदा नहीं हुआ। उन्होंने उन्हें सलाह दी कि Moosarambagh में किसी अन्य सेवा केंद्र से संपर्क करने का सलाह दी।


अाखिरकार प्रसाद ने एप्पल को 19 अप्रैल को कानूनी नोटिस पेश किया और मांग की थी कि कंपनी उनको एक नया फोन भेजें या फिर 24 फीसदी ब्याज के साथ 30,700 रुपए रिफंड करे। इसके अलावा, उन्होंने मानसिक परेशानी व फोन के बिना व्यापार को हुए नुक्सान के लिए 1 लाख रुपए की मांग की है। अब प्रसाद 8 नवंबर को सुनवाई का इंतजार कर रहे हैं।


Latest News