पॉप-अप सेल्फी कैमरे और 4000mAh की बैटरी के साथ अाया Vivo Nex

  • पॉप-अप सेल्फी कैमरे और 4000mAh की बैटरी के साथ अाया Vivo Nex
You Are HereGadgets
Thursday, July 19, 2018-5:56 PM

जालंधर- चीनी कंपनी वीवो ने भारत में पॉप-अप फ्रंट कैमरा से लैस Vivo Nex स्मार्टफोन को लांच किया है। कंपनी का दावा है कि इसका पॉप-अप कैमरा 50,000 से भी ज्यादा बार अंदर-बाहर हो सकता है। इवेंट में कहा गया कि फोन के पॉप-अप कैमरे पर अगर 12 से 17 किलो तक का वजन डाला जाए तो भी ये नहीं टूटेगा। इसके अलावा इस फोन में बेज़ल लेस डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो इसे काफी शानदार बना रहा है। वहीं कंपनी ने फोन के स्टैंडर्ड ईयरपीस को बदलकर स्क्रीन साउंडकास्टिंग टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया है जिसे लेकर कंपनी का कहना है कि फोन की स्क्रीन ही स्पीकर में बदल जाती है। अाइए जानते है इस फोन के बारे में...

 

PunjabKesari

 

वीवो नेक्स की कीमत

वीवो नेक्स की कीमत 44,990 रुपए है और यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर 21 जुलाई से मिलेगा। इसके अलावा वीवो के ऑनलाइन स्टोर पर भी फोन को उपलब्ध कराया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

कैमरा

वीवो नेक्स मे 8 मेगापिक्सल पॉप अप कैमरा दिया है जिसे आप एक बटन की मदद से ओपन कर सकते हैं और फोन बॉडी के अंदर से उपर आ जाता है। फोन के रियर पर  ड्यूल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो एफ/1.8 अपर्चर से लैस है। सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है जो एफ/2.4 अपर्चर वाला है। रियर कैमरा सेटअप एलईडी फिल लाइट के साथ आता है। कंपनी ने जानकारी दी है कि यह पोर्ट्रेट बोकेह, एआर स्टीकर्स, स्लो मोशन और बैकलाइट एचडीआर के साथ आता है।

 

PunjabKesari

 

अन्य स्पेसिफिकेशंस

इस नए स्मार्टफोन की अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी डिस्पले 6.59 इंच फुल एचडी+ (1080x2316 पिक्सल), प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845, रैम  8 जीबी, स्टोरेज 128 जीबी, ड्यूल सिम सपोर्ट, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित फनटच ओएस 4.0, बैटरी 4,000mAh की है जोकि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में एम्बियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर डिस्प्ले के नीचे दिए गए हैं। वहीं हैंडसेट में जोवी एआई असिस्टेंट, इमोशन डिटेक्शन, टेक्स्ट-टू-स्पीच और दूसरे फीचर्स भी मौजूद हैं। 

 

PunjabKesari

 

 


Edited by:Jeevan

Latest News