Vodafone-Idea ने अपने न्यूनतम रिचार्ज प्लान को घटाकर 20 रुपये किया

  • Vodafone-Idea ने अपने न्यूनतम रिचार्ज प्लान को घटाकर 20 रुपये किया
You Are HereGadgets
Saturday, August 31, 2019-6:08 PM

गैजेट डेस्क : वोडाफोन आइडिया (VIL) ने अपने न्यूनतम रिचार्ज प्लान की सीमा को 35 रुपये से घटाकर 20 रुपये कर दिया है, नए सीईओ रविन्द्र टककर द्वारा ग्राहकों के पलायन को रोकने के लिए यह बिज़नेस स्ट्रेटजी में पहला बड़ा बदलाव है, जिसने एवरेज रेवेन्यू पर यूज़र नमें वृद्धि के बावजूद कंपनी की टॉपलाइन सब्सक्राइबर बेस को नीचे कर दिया है। 


Vodafone-Idea का 20 रुपये वाला ऑफर पेश हुआ है इस कारण से 

 

Image result for idea vodafone minimum recharge plan rupees 20

 

कंपनी के इस कदम के बारे में जानने वालेलोगों के अनुसार, वोडाफोन आइडिया की नवीनतम पहल के पीछे कारण है रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के पीछे राजस्व बाजार हिस्सेदारी की लड़ाई के चलते (आरएमएस) कंपनी तीसरे स्थान पर गिर गई है। अब इस ऑफर को मेसेजेस के माध्यम से ग्राहकों का चयन करने की पेशकश की जा रही है। एक समाचार पत्रिका ने कंपनी के कई रिटेल आउटलेट्स की जाँच की जिन्होंने 28 दिनों की वैधता के साथ नवीनतम कीमत योजना की पुष्टि की है। हालांकि, ऑपरेटर ने शुक्रवार को प्रेस-टाइम तक उस समाचार पत्रिका के सवालों का जवाब नहीं दिया।

सूत्रों में से एक ने कहा कि वोडाफोन आइडिया की रणनीति इनएक्टिव ग्राहकों की वर्तमान बेस को 20 रुपये की रिचार्ज स्कीम के साथ जुड़कर कंपनी के खोये हुए यूज़र बेस को दोबारा बढ़ाने में मदद करेगा।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey