जल्द लांच होगा Volkswagen Passat का नया मॉडल, जानें इसमें क्या होगा खास

  • जल्द लांच होगा Volkswagen Passat का नया मॉडल, जानें इसमें क्या होगा खास
You Are HereGadgets
Monday, December 17, 2018-4:03 PM

ऑटो डेस्क- जर्मनी वाहन निर्माता Volkswagen अपनी कार Passat का नया मॉडल लांच करने की योजना बना रही है। हाल ही में कंपनी ने इस नई कार का टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें न्यू पसाट पुराने पसाट के मुकाबले बेहद अट्रैक्टिव लग रही है। नई फोक्सवैगन पसाट में पहले की तुलना में बड़े और काफी बोल्ड ग्रिल्स दिए गए हैं। इसके साथ ही कार के फ्रंट में एलईडी हेड लैम्प्स के साथ दोनों साइड में डे टाइम रनिंग लाइट्स भी मौजूद है। इस कार को अमरीका, चीन, मिडिल ईस्ट और दक्षिण कोरिया में Passat NMS (न्यू-मिड साइज्ड सेडान ) के नाम से जाना जाता है।

PunjabKesari
कार में 4 सिलेंडर वाला 2 लीटर इंजन दिया गया है जो 280 Nm के टॉर्क के साथ 176 पीएस की पावर जेनरेट करता है। फ्रंट वील ड्राइव इस कार में 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मौजूद है। कार के इंटीरियर में इन्फोटेनमेंट के लिए हेडअप डिस्प्ले यूनिट के साथ Apple Car Play और Android Auto दिया गया है। इंटीरियर को प्रीमियम लुक देने के लिए इसमें नापा लेदर का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा न्यू पसाट में पैनोरमिक सनरूफ के साथ क्लाइमेट कंट्रोल, ऐंबिएंट लाइटिंग और 9 एयरबैग्स मौजूद है। 

PunjabKesari
इसके अलावा कार में पार्क असिस्ट, एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलाइजेशन प्रोग्राम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे कई और फीचर्स भी मौजूद हैं। बता दें कि इस कार की कीमत और पूर्ण रूप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने आएगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan