वोल्वो XC40 R-डिजाइन भारत में लांच, कीमत 39.90 लाख रुपए से शुरू

  • वोल्वो XC40 R-डिजाइन भारत में लांच, कीमत 39.90 लाख रुपए से शुरू
You Are HereGadgets
Saturday, December 14, 2019-3:35 PM

ऑटो डैस्क: वोल्वो ने अपनी पावरफुल SUV XC40 T4 R-डिजाइन को आखिरकार भारत में 39.90 लाख रुपये शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लांच कर दिया है। इस कार को वोल्वो ने एंट्री-लेवल SUV सेगमेंट के तौर पर भारतीय बाजार में उतारा है और इसके बीएस-6 पेट्रोल वेरिएंट को देश में लाया गया है।

  • कार के डिजाइन की बात की जाए तो इसके एक्सटेरियर को स्पोर्टी लुक दी गई है। वहीं कार के अंदर सीट्स पर प्रीमियम ब्लैक लेदर का इस्तेमाल किया गया है। कार के डैशबोर्ड अथवा स्टीयरिंग व्हील पर एल्युमीनियम ट्रिम फिनिश का इस्तेमाल हुआ है जो इसे और भी प्रीमियम बना देती है।

इंजन

वोल्वो एक्ससी 40 में 2.0-लीटर का 4-सिलेंडर बीएस-6 पेट्रोल इंजन लगा है जो 190 बीएचपी की पावर व 300 एनएम का टार्क पैदा करता है। इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

PunjabKesari

खास सेफ्टी फीचर

आपको बता दें कि वोल्वो XC40 T4 R-डिजाइन एकमात्र ऐसी SUV है जिसमें राडार बेस्ड एक्टिव सेफ्टी फीचर दिया गया है। इसके अलावा कार में सेफ्टी असिस्ट, क्रूज कंट्रोल, लेन मिटिगेशन, ड्राइवर अलर्ट, स्टेबिलिटी कण्ट्रोल जैसे आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। यात्रियों की सुरक्षा के लिए सात एयरबैग्स भी इसमें मिलेंगे जिससे पता चलता है कि कार में सेफ्टी के मामले में कोई कम्प्रोमाइज नहीं किया गया है।

PunjabKesari

12.3-इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

कार में 12.3-इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगा है जो एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है। वहीं इसमें 600 वॉट के हरमन कम्पनी के स्पीकर्स भी लगे हैं जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी देते हैं। कार में पैनारोमिक सनरूफ और वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी मिलेगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News