Vu ने भारत में लॉन्च की नई Cinema SMART TV सीरीज़, कीमत 12,999 रुपये से शुरू

  • Vu ने भारत में लॉन्च की नई Cinema SMART TV सीरीज़, कीमत 12,999 रुपये से शुरू
You Are HereGadgets
Thursday, June 25, 2020-10:45 AM

गैजेट डैस्क: अमेरिकन कंपनी Vu ने भारतीय बाजार में अपनी Vu Cinema SMART TV सीरीज़ को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज़ के तहत 32 इंच और 43 इंच डिस्प्ले वाले स्मार्ट TV's भारतीय बाजार में उतारे गए हैं। इनमें अल्ट्रा-HD रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन, गूगल असिस्टेंट और पावरफुल साउंडबार जैसे फीचर्स देखने को मिले हैं।

Vu Cinema स्मार्ट टीवी सीरीज़ की कीमत

वीयू सिनेमा सीरीज़ के 32 इंच वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये और 43 इंच वाले वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है। इन दोनों ही टीवीज़ की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट पर आज यानी 23 जून से शुरू हो जाएगी।

क्या मिलेगा Vu Cinema स्मार्ट टीवी सीरीज़ में खास

1. वीयू सिनेमा सीरीज़ के दोनों लेटेस्ट वेरिएंट्स में 4K, डॉल्बी विजन और HDR की सपोर्ट दी गई है।

2. दोनों ही टीवीज़ में यूजर्स को फ्रंट में 40 वॉट की साउंडबार मिली है। इसके अलावा दोनों में ही गूगल असिस्टेंट, एंड्रॉयड 9 पाई के साथ वॉयस रिमोट की सपोर्ट भी दी गई है।

3. कंपनी ने इस सीरीज़ के लेटेस्ट स्मार्ट टीवीज़ में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, एप्पल एयर-प्ले, हॉटस्टार और यूट्यूब एप्प को भी शामिल किया है।

4. कनेक्टिविटी के लिहाज से 32 इंच डिस्प्ले वाले वेरिएंट में दो HDMI पोर्ट, दो USB पोर्ट और एक प्लस ग्रेड एडीएस की सपोर्ट दी गई है वहीं 43 इंच डिस्प्ले वाले वेरिएंट में तीन HDMI पोर्ट और दो USB पोर्ट मिलेंगे।

 


Edited by:Hitesh

Latest News