WhatsApp ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी किया बेहद खास फीचर

  • WhatsApp ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी किया बेहद खास फीचर
You Are HereGadgets
Sunday, December 16, 2018-10:25 AM

गैजेट डेस्क- इंस्टेंट मैसेजिंग एप WhatsApp ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर (PIP) फीचर को उपलब्ध करा दिया है। इस फीचर की मदद से एप में ही एक छोटी सी विंडो ओपन होगी जिसमें Instagram, Facebook और YouTube की वीडियोज को देखा जा सकेगा। यानी अगर आप व्हाट्सएप पर किसी से बात कर रहे हैं और आप वीडियो भी देखना चाहते हैं तो आपको चैट विंडो से बाहर आने की जरूरत नहीं होगी। इस नई अपडेट को गूगल प्ले स्टोर के जरिए रोल आउट किया जा रहा है और इसका वर्जन नंबर 2.18.280 है। बता दें कि अक्टूबर महीने में पिक्चर-इन-पिक्चर (PIP) फीचर को एंड्रॉयड बीटा एप के लिए जारी किया गया था।

PunjabKesari
वहीं कंपनी अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के लिए अपनी एप में कई नए फीचर्स को शामिल कर रही है जिसमें कंपनी ने आईफोन एप के लिए ग्रुप कॉलिंग बटन को जोड़ा है। इस फीचर के बाद एप में कॉल मिलाने से पहले ही आप जिन कॉन्टैक्ट के साथ बात करना चाहते हैं उन्हें एड कर पाएंगे। उम्मीद है कि यह फीचर एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म यूजर के लिए भी जल्द जारी किया जाएगा। 

PunjabKesariआपको बता दें कि दुनियाभर में इस समय बड़ी संख्या में लोगों द्वारा एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल किया जाता है, ऐसे में देखना होगा कि इस नए फीचर को यूजर्स से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।


Edited by:Jeevan

Latest News