Whatsapp ने बदले 150 से ज्यादा EMOJI के डिजाइन

  • Whatsapp ने बदले 150 से ज्यादा EMOJI के डिजाइन
You Are HereGadgets
Tuesday, May 14, 2019-1:30 PM

गैजेट डैस्कः  वॉट्सऐप अपने नए बीटा अपडेट में कुछ नए इमोजी लेकर आया है जिनका डिजाइन पहले के इमोजी से थोड़ा अलग होगा। कुल 155 इमोजी ऐसा हैं, जिनका डिजाइन बदला गया है। ऐंड्रॉयड बीटा टेस्टर नए अपडेट 2.19.139 में ये इमोजी देख सकते हैं।

जल्द गूगल प्ले स्टोर पर मिलेंगे इमोजी
WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि जल्द ही ये इमोजी गूगल प्ले स्टोर पर सभी यूजर्स के लिए स्टेबल अपडेट में भी आ सकते हैं। फेसबुक की ओनरिशप वाले वॉट्सऐप के वेब वर्जन पर भी जल्द यह अपडेट आएगा।

27 इमोजी को पहले किया गया इंप्रूव
कुछ दिन पहले WABetaInfo की ओर से कहा गया था कि वॉट्सऐप ने बीटा अपडेट 2.18.384 में 357 और 2.19.21 वर्जन में 27 इमोजी के लेआउट इंप्रूव किए हैं। अब लेटेस्ट अपडेट 2.19.139 में 155 और इमोजी नए लेआउट के साथ स्पॉट हुए हैं। इन इमोजी से जुड़ी कुछ फोटो भी WABetaInfo की ओर से शेयर किए गए हैं, जिसमें पुराने और नए इमोजी एकसाथ दिख रहे हैं। साफ दिख रहा है कि वॉट्सऐप ने पूरी तरह इमोजी नहीं बदले हैं, बल्कि कुछ इमोजी के डिजाइन बदले गए हैं। वहीं, कई इमोजी में बहुत छोटे बदलाव किए गए हैं, जो एक बार में शायद समझ भी न आएं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी बीटा वर्जन में चैट के लिए नाइट मोड कंपैटिबिलिटी ऑप्शन भी दिया गया है।

WABetaInfo की रिपोर्ट की मानें तो इस अपडेट को ऐंड्रॉयड और आईओएस दोनों के लिए लॉन्च किया जाएगा, साथ ही ऐप में स्टिकर नोटिफिकेशन प्रिव्यू फीचर भी जल्द ऐड किया जाएगा।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha