Windows 10 को अपडेट करने के बाद यूजर्स की बढ़ी परेशानी, सामने आए कनैक्टिविटी इश्यूज़

  • Windows 10 को अपडेट करने के बाद यूजर्स की बढ़ी परेशानी, सामने आए कनैक्टिविटी इश्यूज़
You Are HereGadgets
Monday, August 26, 2019-2:15 PM

गैजेट डैस्क : माइक्रोसॉफ्ट ने पिछले महीने विंडोज़ 10 के (KB4505903) अपडेट को जारी किया था। इस अपडेट को मैनुअली इंस्टॉल करना पड़ता था। यूजर्स ने शिकायत करते हुए बताया है कि इस अपडेट को इंस्टाल करने के बाद उन्हें ब्लूटुथ कनैक्टिविटी से जुड़े इश्यूज़ सामने आने शुरू हो गए हैं और इससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari

इन समस्याओं से जूझ रहे यूजर्स

यूजर्स ने बताया है कि विंडेज 10 को अपडेट करने के बाद ब्लूटुथ के जरिए डाटा सैंड करने व अन्य डिवाइस के साथ कनैक्ट करने में उन्हें समस्या आ रही है। बताया गया कि अगर स्पीकर इसके जरिए कनैक्ट हो भी जाता है तो खराब साउंड आउटपुट मिलती है। वहीं कई बार ब्लूटुथ स्पीकर कनैक्ट होने पर भी PC अपने इंटर्नल स्पीकर से ही साउंड आउटपुट देने लगता है।

PunjabKesari

माइक्रोसॉफ्ट ने मानी अपनी गलती

विंडोज 10 अपडेट में खामी सामने आने पर माइक्रोसॉफ्ट ने जवाब देते हुए कहा है कि विंडोज 10 के डिवाइस मैनेजर में ब्लूटुथ A2dp सर्विस का आईकन पीले रंग का दिखा रहा है, यानी वाकई में कुछ समस्या है। माइक्रोसॉफ्ट ने ब्लूटुथ कनैक्टिविटी से जुड़ी इस समस्या को लेटैस्ट विंडोज 10 अपडेट को जारी कर ठीक करने का फैसला लिया है। 

इससे पहले भी सामने आ चुकी है ऐसी खामी

यह पहली बार नहीं है कि जब विंडोज 10 में ब्लूटुथ कनैक्टिविटी से जुड़े इश्यूज सामने आए हैं। इससे पहले भी जब कम्पनी ने विंडोज 10 का 1903 अपडेट जारी किया था उस समय भी कनैक्टिविटी से जुड़ी समस्याओं को लेकर यूजर्स ने रिपोर्ट की थी। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh