शाओमी ने भारत में लांच किया Mi Car Charger और Mi 2-in-1 USB cable

  • शाओमी ने भारत में लांच किया Mi Car Charger और Mi 2-in-1 USB cable
You Are HereGadgets
Thursday, September 7, 2017-10:19 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने ऑनलाइन मार्केट में अपने स्मार्टफोन के बेचने के बाद ऑफलाइन मार्केट में अपनी अलग जगह बना रही है। हाल ही में कंपनी ने अपने दो नए लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट्स को पेश किया था, जिसमें Mi Business Backpack और Mi Crewneck T-Shirt शामिल थे। वहीं, अब कंपनी ने Mi Car Charger और Mi 2-in-1 USB Cable को भारत में लांच किया है।

 

कीमत 

Mi Car Charger को कंपनी ने 999 रुपए में पेश किया है। लेकिन, इसे 20 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 799 रुपए में सेल किया जा रहा है। वहीं, Mi 2-in-1 USB cable की असली कीमत 399 रुपए है, लेकिन, डिस्काउंट के बाद इसे 299 रुपए में बेचा जा रहा है। फिलहार ये दोनों प्रॉडक्ट्स सेल के लिए कब उपलब्ध होंगे। इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

mi-cable-car

फीचर

Mi Car Charger फुल मैटल बॉडी एक्सेसरी है जो कि 5V/3.6A डुअल यूएसबी पोर्ट के साथ आती है। दो यूएसबी पोर्ट एक साथ दो डिवाइस को चार्ज करने की अनुमति देता है। इसके साथ ही शाओमी का दावा है कि चार्जर अलग-अलग डिवाइस के हिसाब से आउटपुट पावर बदलने में सक्षम है। यह अधिकतम 5V/2.4A पर पोर्ट देता है। इसके साथ ही यह चार्जर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

 

चार्जर स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ शाओमी, एप्पल, ब्लैकबेरी, सैमसंग, एचटीसी और गूगल के डिवाइस पर कार्य करता है। यह कई डिजिटल कैमरा और हैंडहेल्ड गेमिंग उपकरणों को भी सपोर्ट करता है। यह एक यूएसबी टाइप-सी चार्जर के साथ जोड़ा जाने पर नवीनतम मैकबुक में भी लगाया जा सकता है।


Latest News