अार्कषक डिजाइन के साथ चीन में लांच हुअा शाओमी Mi Bluetooth हैडसेट

  • अार्कषक डिजाइन के साथ चीन में लांच हुअा शाओमी Mi Bluetooth हैडसेट
You Are HereGadgets
Wednesday, May 30, 2018-2:29 PM

जालंधरः चीनी इलैक्ट्रोनिक कंपनी शाओमी ने नए Mi ब्लूटुथ हैडसेट को लांच कर दिया है। इस ब्लूटुथ हैडसेट की सबसे बड़ी खासियत है कि यह सभी मौसम में अापके लिए परफेक्ट रहेंगे। कंपनी ने इस हैडसेट की कीमत लगभग 3,150 रुपए रखी है और यह चीन में 1 जून से सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इच्छुक ग्राहक इस हैडसेट को Mi Mall और ऑफिशियल वेबसाइट से रिजर्व कर सकते हैं।

 

शाओमी Mi Bluetooth हैडसेट के फीचर्सः

इस हैडफोन में 40mm ड्राइवर्स और साउंड केविटी डिजाइन है। इनमें वॉल्यूम, वॉयस असिस्टेंट और आने वाली कॉल के जवाब देने वाल बटन होंगे। इसके अलावा इसमें साउंड को कंट्रोल करने के लिए भी बटन दिया गया है। इस हैडफोन में ब्लूटुथ 4.1 है, जो म्यूजिक प्लेबैक को सपोर्ट करता है। वहीं, हैडसेट को पावर देने के लिए 4,00mAh की बैटरी है जो कि 10 घंटे का पावर देती है। 

 

लुक्सः

लुक्स की बात करें तो इस ब्लूटुथ हैडसेट में बडे ब्लॉक के ईयरकप्स दिए गए है। यह एक फोल्डेबल हैडफोन है, जिसे अासानी से कैरी किया जा सकता है। वहीं, इसके अंदर के ईयरकप में सॉफ्ट PU मेटिरियल का इस्तेमाल किया गया है। ज्यादा आराम के लिए हैडफोन में स्पॉन्ज का इस्तेमाल किया गया है। इसका आउटर पैनल काफी रिफ्लेक्टिव है जो कि इसे ट्रेंडी बनाता है। वहीं
 


Latest News