शाओमी के Mi नोट 3 स्मार्टफोन का क्रिस वू लिमिडेट एडिशन हुआ लांच

  • शाओमी के Mi नोट 3 स्मार्टफोन का क्रिस वू लिमिडेट एडिशन हुआ लांच
You Are HereGadgets
Monday, November 6, 2017-5:16 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपने Mi नोट 3 को चीन में इस साल सितंबर के महीने में लांच किया है। जिसके बाद अब कंपनी ने इसका एक नया स्पेशल एडिशन अपने ब्रांड एंबेस्डर Wu Yifan के लिए निकाला है। जानकारी के लिए बता दें कि Wu Yifan चीनी-कनाडियन एक्टर व सिंगर हैं जिन्हें क्रिस वू के नाम से भी जाना जाता है। शाओमी ने Mi नोट 3 का ये लिमिडेट एडिशन दरअसल क्रिस वू के लिए एक सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट के तहत लांच किया है।


 
बात करें इस नए लिमिडेट एडिशन के स्पेसिफिकेशंस की तो वो सामान्य वेरिएंट जैसे ही हैं, केवल इस फोन के पिछले भाग पर कुछ बदलाव किए गए हैं। इस लिमिडेट एडिशन स्मार्टफोन में डिवाइस के बैक पैनल पर क्रिस वू का नाम गोल्डन कलर में लिखा हुआ है।  


फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल HD डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1920 x 1080 पिक्सल्स है। इसके साथ ही 64-बिट क्वालकोम स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा कोर प्रोसेसर, एड्रिनो 540 GPU आदि हैं। कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा टेलीफोटो लेंस के साथ लैस है। वहीं फ्रंट के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, ड्यूल बैंड, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 5.0 और USB-C और NFC आदि मौजूद हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ MIUI 9 पर आधारित है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3050 mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। 


Latest News