एक चार्ज में 2 घंटे घर की सफाई करेगा Xiaomi का नया Mi झाड़ू

  • एक चार्ज में 2 घंटे घर की सफाई करेगा Xiaomi का नया Mi झाड़ू
You Are HereGadgets
Saturday, April 27, 2019-12:35 PM

गैजेट डैस्क : भारत में अपने स्मार्टफोन्स से लोकप्रियता हासिल करने वाली कम्पनी Xiaomi धीरे-धीरे अपने प्रोडक्ट्स को बढ़ाने के काम में जुटी है। स्मार्ट बल्ब और वैक्यूम क्लीनर के बाद अब शाओमी ने नया वायरलेस स्वीपर (झाड़ू) लॉन्च कर दिया है। इस इलैक्ट्रिक झाड़ू को डबल ब्रश डिजाइन से बनाया गया है जो 1300 रोटेशन प्रति मिनट की स्पीड से काम करता है। कम्पनी का दावा है कि इस स्पीड से यह झाड़ू काफी तेजी से गंदगी साफ करता है। 

PunjabKesari

2,000mAh की बैटरी

पावर के लिए इस इलेक्ट्रिक झाड़ू में 2,000mAh की बैटरी दी गई है जिसे एक बार फुल चार्ज कर 2 घंटों तक इस्तेमाल में लाया जा सकता है। शाओमी के इस प्रोडक्ट में रोटेशनल फंक्शन शामिल है जो इस झाड़ू को किसी भी दिशा में आसानी से घुमाने में मदद करता है। शाओमी ने कहा है कि इसके आने से सफाई को लेकर होने वाली परेशानी से छुटकारा पाया जा सकेगा। फिलहाल इस 1 किलोग्राम वजनी Mi Wireless Handheld Sweeper को चीन में पेश किया गया है और इसकी कीमत 99 युआन (लगभग 1,030 रुपए) रखी गई है। 

इससे पहले Xiaomi ने लॉन्च किया था Smart Bulb

इससे पहले शाओमी ने भारत में नया Mi LED स्मार्ट बल्ब लॉन्च किया है। शाओमी का यह LED स्मार्ट बल्ब ऐमजॉन के एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट व गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। कम्पनी ने दावा किया है कि स्मार्ट LED बल्ब 11 साल तक सही काम करेगा। Mi LED स्मार्ट बल्ब का इस्तेमाल करने के लिए कोई ब्रिज या हब की जरूरत नहीं पड़ेगी और इसे आसानी से Mi Home एप्प के जरिए चालू और बंद किया जा सकेगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh