Xiaomi ने पेश किया स्मार्ट Electric Cooker, जानें इसमें क्या है खास

  • Xiaomi ने पेश किया स्मार्ट Electric Cooker, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereGadgets
Tuesday, January 15, 2019-4:33 PM

गैजेट डेस्क- हाल ही में चीनी कंपनी शाओमी ने स्मार्ट फोटो प्रिंटर को लांच किया है जिसमें कंपनी ने नई तकनीक का इस्तेमाल किया है। वहीं अब शाओमी ने स्मार्ट Electric Cooker को पेश किया है। यह कुकर कोरियन कास्ट एल्युमीनियम स्ट्रक्चर के साथ आता है। यह 114 डिग्री सेल्सियस के मैक्सिमम टैंपरेचर के साथ आता है। इसमें स्मार्ट intermittent प्रेशर ट्रांसफॉर्मेशन स्कीम है। इसमें मल्टीपल माइक्रो प्रेशर रिलीफ पॉइंट हैं। शाओमी ने इस कुकर को Mijia लाइनअप के तहत पेश किया है। Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक इस कुकर को RMB 599 की कीमत में लांच किया है, जो भारतीय रुपये में 6,300 रुपए होते हैं।

PunjabKesari
स्मार्ट प्रॉड्क्ट की तरह शाओमी का नया इलेक्ट्रिक कुकर बड़ी OLED स्क्रीन के साथ आता है, जिसमें आप कुकिंग टैंपरेचर को टाइम को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा इसे Mijia app से भी कंट्रोल किया जा सकता है। चीन में यह स्मार्ट कुकर 16 जनवरी से बिक्री के लिए आएगा और आप इसे शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

PunjabKesari
आपको बता दें कि शाओमी स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करने के लिए लगातार दूसरे सेगमेंट में अपने प्रॉडक्ट लांच कर रही है। कुछ ही दिन पहले शाओमी ने रेडमी ब्रांड को सेपरेट ब्रांड के तौर पर पेश करते हुए नए रेडमी फोन को भी लांच किया था। 


Edited by:Jeevan

Latest News