इंतजार खत्म: 48MP रियर कैमरे के साथ Redmi Note 7 Pro लांच

  • इंतजार खत्म: 48MP रियर कैमरे के साथ Redmi Note 7 Pro लांच
You Are HereGadgets
Thursday, February 28, 2019-4:57 PM

गैजेट डेस्क- लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए चीन की कंपनी शाओमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसके अलावा फोन में 6.3 इंच (16 सेंटीमीटर) का डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन के बैक में नया Aura डिजाइन है। स्मार्टफोन में ग्रेडिएंट फिनिश दी गई है। इस स्मार्टफोन के बैक और फ्रंट दोनों में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। बता दें कि Redmi Note 7 Pro को तीन कलर में लांच किया गया है। यह फोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर में मिलेगा।

PunjabKesariकीमत 

भारत में Redmi Note 7 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपए होगी। यह कीमत 4GB रैम +64GB स्टोरेज की होगी। वहीं, 6GB रैम +128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 16,999 रुपए होगी। 

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन के फ्रंट और बैक दोनों में 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6GB तक की रैम है। इस स्मार्टफोन में 128GB तक का स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 2 दिन तक चलेगी। बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 14 दिन है। फास्ट चार्जिंग के लिए यह क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4 को सपॉर्ट करती है।

PunjabKesari
कैमरा 

Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, इस स्मार्टफोन के पीछे 2 कैमरे लगे होंगे। पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा होगा। 

PunjabKesari
PunjabKesari


Edited by:Jeevan

Latest News