Xiaomi यूजर्स को अब सेटिंग्स एप में भी देखने को मिल रहें विज्ञापन

  • Xiaomi यूजर्स को अब सेटिंग्स एप में भी देखने को मिल रहें विज्ञापन
You Are HereGadgets
Tuesday, September 18, 2018-10:02 AM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी शाअोमी के MIUI कस्टम ROM से संबंधित एक खबर सामने अाई है जिसमें बताया जा रहा है कि इसमें सेटिंग्स एप में भी अब यूजर्स को विज्ञापन देखने को मिल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यूजर u/chootingfeng ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जहां सेटिंग्स में एड्स को देखा गया। यूजर शाओमी मी और मैक्स 2 और शाओमी मी नोट एलटीई स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहा था। शाओमी इन विज्ञापनों को फोन के यूआई और सिस्टम एप में दिखा रहा है जिससे यूजर्स को काफी परेशानी की सामना करना पड़ रहा है।

हटाए नहीं जा सकते विज्ञापन

विज्ञापन मी ब्राउजर, मी फाइल मैनेजर, मी म्यूजिक और दूसरे सिस्टम एप पर मौजूद है, लेकिन इन्हें न तो हटाया जा सकता है और न ही इसके लिए कुछ और ऑप्शन हैं। यूजर जैसे ही सेटिंग खोलता है उसके पास विज्ञापन को देखने के अलावा दूसरा कोई ऑप्शन नहीं है। हालांकि शाओमी के कई सिस्टम एप्स में आप इन एड्स को ऑफ कर सकते हैं लेकिन कई सारे स्मार्टफोन्स में ऐसा करना मुमकिन नहीं है।

PunjabKesari

MIUI कस्टम ROM

अापको बता दें कि शाओमी का MIUI कस्टम ROM काफी यूजर्स के जरिए पसंद किया गया है। जहां कई लोगों का इसका यूआई आसान और चलाने में लाइट लगा है। वहीं सेटिंग्स की अगर बात की जाए तो ये फोन का एक ऐसा हिस्सा होता है जहां से सारे अहम काम किए जाते हैं और अगर यहीं पर एड दिखने लगे तो आप समझ सकते हैं कि यूजर पर क्या बीत रही होगी।


Edited by:Jeevan

Latest News