जल्द Xiaomi लांच करेगी अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन Redmi Go

  • जल्द Xiaomi लांच करेगी अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन Redmi Go
You Are HereGadgets
Friday, January 25, 2019-1:52 PM

गैजेट डेस्क- अपने प्रोडक्ट्स को लेकर प्रसिद्व हुई कंपनी Xiaomi एक नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। शाओमी का यह नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन Android Go पर काम करेगा और इसका नाम Redmi Go होगा। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन 3,000 से 4,000 रुपए कीमत में लांच हो सकता है। बता दें कि Xiaomi का फिलहाल सबसे सस्ता स्मार्टफोन लगभग 5,000 रुपए में मिलता है।    

PunjabKesari

फीचर्स 

रिपोटर्स के मुताबिक इसमें 5.9 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का होगा। इस स्मार्टफोन में 1GB रैम के साथ 16GB की इंटर्नल स्टोरेज दी जाएगी और माइक्रो एसडी  कार्ड का सपोर्ट भी दिया जाएगा। कैमरा सेटअप की बात करें तो बताया जा रहा है कि इसमें सिंगल रियर और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है, हालांकि कितने मेगापिक्सल का होगा ये साफ नहीं है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें 5 मेगापिक्सल सेंसर दिया जा सकता है।

PunjabKesari
लांचिंग

बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन को Redmi Note 7 के साथ भारत में लांच कर सकती है। वहीं पिछले साल भारत में नए साल पर कंपनी ने 14 फरवरी को अपना स्मार्टफोन लांच किया था। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि मार्च तक Redmi Note 7 भारत में लांच होगा।


Edited by:Jeevan

Latest News