PUBG को मिला नया लाइट मोड, अब पुराने PC पर भी चलेगी गेम

  • PUBG को मिला नया लाइट मोड, अब पुराने PC पर भी चलेगी गेम
You Are HereGadgets
Friday, January 25, 2019-2:25 PM

गैजेट डेस्क- PUBG यानी प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड गेम का खुमार लोगों के चिर चढ़ बोल रहा है। वहीं अब कई प्लेयर्स के लिए कंपनी और गेम डेवलपर्स खुशखबरी लेकर आए हैं। Tencent Games ने PUBG PC के लिए भी लाइट वर्जन रिलीज कर दिया है। कंपनी का कहना है कि पबजी लाइट उन लोगों के लिए होगा, जिनके पास हाई हार्डवेयर वाले पीसी नहीं हैं। बता दें कि पबजी लाइट गेम को फिलहाल थाईलैंड में टेस्ट किया जा रहा है। वहीं एक ब्लॉग पोस्ट में डेवलपर्स द्वारा बताया गया है कि गेम जल्द ही अन्य देशों में भी उपलब्ध होगा।

गेम के लाइट Beta वर्जन को खेलने के लिए प्लेयर के PC में विंडोज 7,8 या 10 होनी चाहिए और यह खासतौर पर 64 बिट वर्जन होना चाहिए। इसके अलावा कम से कम इंटेल i3 2.4 GHz प्रोसेसर होना चाहिए और 4 जीबी या उससे अधिक रैम होनी चाहिए। वहीं PC में कम से कम इंटेल HD ग्राफिक्स 4000 होना चाहिए और साथ ही 4 जीबी HDD स्पेस भी जरूरी है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले लो एंड एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए पबजी मोबाइल लाइट वर्जन फिलिपीन्स में लांच किया गया था। पबजी मोबाइल लाइट गेम अभी तक भारत में लांच नहीं हुआ है। वहीं उम्मीद है कि जल्द ही ये एप भारत में भी उपलब्ध होगा। 
PunjabKesari


Edited by:Jeevan

Latest News