Microsoft ने Mac App Store पर रिलीज किया Office 365

  • Microsoft ने Mac App Store पर रिलीज किया Office 365
You Are HereLatest News
Friday, January 25, 2019-2:39 PM

गैजेट डेस्कः लंबे इंतजार के बाद माइक्रोसॉफ्ट ने मैक एप्प स्टोर पर अपने ऑफिस एप्स रिलीज कर दिए हैं। यूजर अब इन्हें अपनी जरूरत के हिसाब से डाउनलोड कर सकते हैं। इनमें वर्ड, एक्सल, पावरप्वाइंट, आउटलुक, वननोट और वनड्राइव शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक यूजर्स को एप्प के इस्तेमाल के लिए Office 365 का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

PunjabKesari

Microsoft ने अपडेट किए हैं एप्स
बता दें कि माइक्रोसॉफ्ट ने इन एप्स को macOS के साथ अपडेट किया है, ताकि इनका इस्तेमाल बेहतरीन तरीके से किया जा सके। अपडेट में कई नए फीचर शामिल किए गए हैं। इन फीचर्स में Mojave में डार्क मोड शामिल किया गया है। इसके अलावा कन्टिन्यूटी कैमरा आईफोन के जरिए किसी भी डॉक्युमेंट को स्कैन कर सकेगा जो तुरंत मैक पर भी दिखाई देगा। इसमें मैक के टचबार को भी सपोर्ट शामिल है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस वर्षों से मैक पर उपलब्ध था, पर इसे माइक्रोसॉफ्ट की वेबसाइट के जरिए ही लिया जा सकता था। पर अब यूजर्स सभी एप्प स्टोर पर भरोसा कर रहे हैं और अगर इस पर सॉफ्टवेयर एवेलेबल न हों तो फिर यूजर्स उन्हें डाउनलोड नहीं कर सकेंगे। इसे देखते हुए माइक्रोसॉफ्ट के इस कदम को यूजर्स के लिए अच्छा बताया जा रहा है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan