Youtube से इस तरह डाउनलोड करें 1080p रेसोलुशन वाले videos

  • Youtube से इस तरह डाउनलोड करें 1080p रेसोलुशन वाले videos
You Are HereGadgets
Friday, August 2, 2019-5:52 PM

गैजेट डेस्क : गूगल के वीडियो स्ट्रीमिंग एंड शेयरिंग प्लेटफार्म Youtube ने अब अपने यूज़र्स को ऑफलाइन मोड में 720p की जगह 1080p रेसोलुशन वाले वीडियोज़ देखने का फीचर पेश किया है। इससे पहले यूज़र्स केवल 720p रेसोलुशन तक के ही वीडियोज़ डाउनलोड करके करके ऑफलाइन मोड में देख सकते थे। 

 

केवल यूज़र्स को मिलेगा नए फीचर का बेनिफिट 

 

PunjabKesari

 

यूट्यूब का यह नया फीचर धीरे-धीरे iOS और एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम के ऐप वर्जन्स के लिए पेश किया जा रहा है। कंपनी ने यह फीचर केवल प्रीमियम यूज़र्स के लिए पेश किया है। गूगल ने कन्फर्म किया है कि बहुत जल्द सभी प्रीमियम यूज़र्स के लिए यह फीचर पेश किया जायेगा। फिलहाल यह साफ़ नहीं हो पाया है कि यूट्यूब नॉन-प्रीमियम यूज़र्स के लिए भी यह फीचर लेकर आएगा या नहीं और कंपनी ने भी इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। 


क्या मिलता है Youtube प्रीमियम में ?

 

PunjabKesari

 

यूट्यूब की पेड प्रीमियम सर्विस का नाम Youtube Premium है जो कि कई एक्सक्लूसिव फीचर्स और इम्प्रूवमेन्ट्स यूज़र्स को प्रोवाइड करवाती है। यूट्यूब प्रीमियम में यूज़र्स को Youtube Premium और Google Play Music Services के ज़रिये ad-free म्यूजिक सुनने को मिलता है और इसके अलावा यूज़र्स मोबाइल ऐप पर किसी भी वीडियो को बैकग्राउंड में सुन सकते हैं। 


Edited by:Harsh Pandey

Latest News