वीडियो अपलोड करते समय YouTube से हुई भूल, ट्विटर पर लोगों ने निकाली भड़ास

  • वीडियो अपलोड करते समय YouTube से हुई भूल, ट्विटर पर लोगों ने निकाली भड़ास
You Are HereLatest News
Friday, December 28, 2018-11:34 AM

गैजेट डैस्क : एक शख्स का विडियो अपलोड करना वो भी बिना क्रैडिट के YouTube को काफी महंगा पड़ा है। यूट्यूब ने क्रिसमस के मौके पर प्रफेशनल डोमिनो आर्टिस्ट लिली हेवेश को क्रेडिट दिए बिना उनकी वीडियो को अपलोड कर दिया जिसके बाद लोगों ने ट्विटर पर यूट्यूब को खरी खोटी सुना दी। 

 

  • वीडियो के अपलोड हो जाने के बाद डोमिनो आर्टिस्ट ने ट्विटर पर अपनी निराशा जताते कहा कि मेरे क्रिसमस डोमिनो ई-कार्ड का अच्छा इस्तेमाल हो रहा है लेकिन मैं इस बात से निराश हूं कि यूट्यूब ने मेरे ही वीडियो पर मुझे क्रैडिट दिए बिना उसे अपलोड किया है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि यूट्यूब ने हेवेश के चैनल तक का नाम भी वीडियो में मैंशन नहीं किया है। इतना ही नहीं इस ट्वीट में हेवेश का इंट्रो भी हटा दिया गया। द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक 23 दिसंबर को हेवेश का ऑरिजनल विडियो यूट्यूब पर अपलोड हुआ था जिसे कुल मिला कर 60,000 व्यूज़ मिले थे, लेकिन यूट्यूब द्वारा इसे दोबारा से ऐडिट कर अपलोड करने पर 2,50,000 से ज्यादा व्यूज़ मिल गए।'

 

यूट्यूब ने इसके बाद अपने ट्वीट में हेवेश के चैनल का हवाला देते हुए कहा है कि यह हमारी गलती है कि हमने इस विडियो के लिए हेवेश को क्रेडिट नहीं दिया। यहां देखें, हेवेश के कई अन्य शानदार आर्ट विडियोज़।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh