लांच हुए जेब्रा टेक्नोलॉजी के दो नए शानदार डेस्कटॉप प्रिंटर्स

  • लांच हुए जेब्रा टेक्नोलॉजी के दो नए शानदार डेस्कटॉप प्रिंटर्स
You Are HereGadgets
Thursday, May 10, 2018-5:29 PM

जालंधर- इलैक्टरिक प्रोडक्टस निर्माता कंपनी जेब्रा टेक्नोलॉजी ने मार्केट में अपने दो नए थर्मल डेस्कटॉप प्रिंटर्स को लांच कर दिया है। इन दो नए प्रिंटर्स का नाम जेडडी 420 और जेडडी 620 है। कंपनी ने अपने इन दोनों प्रिंटर्स को नए फीचर्स के साथ पेश किया है जो इन्हें और भी खास बना रहे हैं। जेब्रा टेक्नोलॉजी एशिया पैसिफिक के स्पेशियलिटी प्रिंटिग ग्रुप की हेड, चेल्सिया एनजी ने एक बयान में कहा, “नई पेशकश के साथ हम आगे भी कंपनियों के लिए ऐसे ही इनोवेटिव प्रॉडक्ट्स बनाते रहेंगे, जिससे इंडस्ट्री को मदद मिले और वह अपने प्रॉडक्शन को बढ़ा सके।”

 

PunjabKesari

 

कीमत 

कीमत की बात करें तो जेडडी420 प्रिंटर की शुरुआती कीमत 578 डॉलर (38,884 रुपए) और जेडडी620 की कीमत 773 डॉलर (52,003 रुपए) रखी गई है। दोनों ही प्रिंटर भारत में उपलब्ध हैं। कंपनी अपने पहले बारकोड प्रिंटर की 35वीं वर्षगांठ भी मना रही है, जिसे ‘जेब्रा प्रिंटर’ के नाम से जाना जाता है।

 

बता दें कि लांच हुए ये नए थर्मल डेस्कटॉप प्रिंटर्स प्रिंट डीएनए' सॉफ्टवेयर सूइट से मिलकर कंपनियों को उनके प्रिंटर की वास्तविक समय में प्रदर्शन और स्टेटस को जानने और उसका विश्लेषण करने में मदद करेंगे। जिससे यूजर्स को और बेहतर अनुभव मिलेगा। 


Latest News