नए ब्लू कलर वेरिएंट में लांच हुआ ZTE Blade A3 स्मार्टफोन

  • नए ब्लू कलर वेरिएंट में लांच हुआ ZTE Blade A3 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, December 26, 2017-5:07 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने ZTE Blade A3 स्मार्टफोन को नए कलर वेरियंट में पेश कर दिया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन  को क्वाइट ब्लू वेरिएंट में पेश किया है। जिसके बाद अब यूजर्स इस फोन को तीन कलर ऑप्शन, जिसमें ग्लेशियर ब्लू, ओब्सीडियन ब्लैक और क्वाइट ब्लू कलर शामिल हैं में खरीद सकते है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 7,788 रुपए रखी गई है। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें  5.5-इंच की HD TFT डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720 पिक्सल है। स्मार्टफोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737T प्रोसैसर का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.5GHz है। वहीं, इसमें 3जीबी रैम के साख 32जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढाया जा सकता है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000एमएएच की बैटरी दी गई है।
 

कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि 5-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर अधारित है। कनैक्टिविटी ऑप्शन्स की अगर बात करें, तो इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटुथ, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है।


 
  


Latest News