3 एक्स आॅप्टिकल जूम वाला दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन

  • 3 एक्स आॅप्टिकल जूम वाला दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, January 23, 2016-9:12 PM

जालंधर : आसूस ने आगरा में एक इवैंट के दौरान जेनफोन जूम स्मार्टफोन को लांच किया है। आसूस जेनफोन जूम 3 एक्स आॅप्टिकल जूम वाला दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 37,999 रुपए है। इसे ई-कामर्स फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आसूस के स्टोर्स में इसकी बिक्री फरवरी से शुरू होगी। 

इस स्मार्टफोन का हाईलाइट फीचर 10 एलिमैंट लैंस वाला 13 मेगापिक्सल पिक्सलमास्टर रियर कैमरा है जिसमें ओआईएस दिया गया है। जेनफोन जूम में लेजर आॅटो फोक्स टैक्नोलाॅजी का प्रयोग किया गया है जो 0.03 सैकेंड में आब्जेक्ट पर फोक्स कर लेता है। स्मार्टफोन में डुअल-एलईडी रियल टोन फ्लैश दी गई है। डिजाइन की बात करें तो आसूस जेनफोन जूम समर्पित शूटिंग बटन, रिकार्डिंग और टैलीफोटो संचालन के साथ आता है। जेनफोन जूम में सेफ्टी लूप भी दिया गया है। 

हैंडसेट के अन्य फीचर की बात करें तो आसूस जेनफोन जूम में 64-बिट जेड3590 इंटेल सूपर क्वार्ड-कोर सीपीयू, 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक ही बढ़ाया जा सकता है। फोन में वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 4.0, 802.11ac, जीपीएस, सिंगल माइक्रो सिम दिया गया है। जेनफोन जूम 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह जेनयूआई के साथ एंड्राॅयड 5.0 लाॅलीपाॅप पर चलता है।


Latest News