इस लोकप्रिय वैबसाइट से 68 रुपए में आर्डर किया था iPhone 5S, अब तक नहीं मिला

  • इस लोकप्रिय वैबसाइट से 68 रुपए में आर्डर किया था iPhone 5S, अब तक नहीं मिला
You Are HereGadgets
Friday, April 8, 2016-1:03 PM

जालंधर : आॅनलाइन वैबसाइट्स पर डील्स तो चलती ही रहती हैं लेकिन एक डील में  पंजाबी यूनिवर्सिटी के एक छात्र को आईफोन पर 99.7% ऑफ मिला जिसे देखते ही उन्होंने आर्डर कर दिया पर अभी तक आॅनलाइन वैबसाइट ने उन्हें फोन नहीं दिया है।

लोकप्रिय शॅापिंग वैबसाइट स्नैपडील से निखिल बंसल 99.7% ऑफ पर आईफोन 5एस खरीदा था जो अभी तक उन्हें मुहैया नहीं करवाया गया है। आईफोन 5एस पर इतने बड़े डिस्काऊंट को तकनीकी खराबी का नाम दिया गया और फोन की डिलीवरी नहीं की गई।

इस बात को लेकर बंसल ने कोर्ट का रूख किया और स्नैपडील दो बार हार का मुख देख चुकी है। पहली बार बंसल ने पंजाब के संगरूर में एक उपभोक्ता अदालत में केस दर्ज किया। जहां स्नैपडील को 68 रुपए में आईफोन 5S डिलीवर करने के लिए कहा गया। और तो और स्नैपडील को 2,000 रुपए की पेनल्टी भी भरनी पड़ गई। दूसरी बार स्नैपडील ने राज्य उपभोक्ता फोरम में बंसल को चुनौती दी और फिर हार गए। इस बार उन्हें केस बंद करने के लिए 10,000 रुपए का जुर्माना भरना पड़ा और अब कम्पनी इस केस को राष्ट्रीय उपभोक्ता फोरम में लेकर जा रही है।

उल्लेखनीय है कि स्नैपडील को लेकर पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें कम्पनी उपभोक्ताओं को परेशान (सामान की जगह ईंट-पत्थर और लकड़ियां भी पैक कर के भेजना) कर चुकी है।


Latest News