अब भारत में बनेगा लेमन कंपनी का टैम्पर्ड ग्लास

  • अब भारत में बनेगा लेमन कंपनी का टैम्पर्ड ग्लास
You Are HereMobiles
Saturday, June 23, 2018-6:51 AM

जालंधरः इलैक्ट्रॉनिक उपकरण निर्माता कंपनी लेमन इलैक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने हरियाणा के कुंडली में 100 करोड रुपए की लागत से टैम्पर्ड ग्लास इकाई लगाने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि यह इकाई लेमन ग्लास इंडिया लिमिटेड के तहत टैम्पर्ड ग्लास का उत्पादन करेगी। लगभग 100 करोड रुपए की अनुमानित लागत से बन रही इस इकाई की मासिक 2 करोड मोबाइल टैम्पर्ड ग्लास उत्पादन क्षमता होगी।

 

सितंबर 2018 से शुरू होगा उत्पादन

इस इकाई में सितंबर 2018 से उत्पादन शुरू होगी। कंपनी ने कच्चे माल के अायात और भारत में वितरण करने का अधिकार भी थाईलैंड ग्लास कंपनी से ले लिया है। इस इकाई से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर तीन हजार रोजगार के अवसर सृजित होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि लेमन कंपनी थाईलैंड की है, जो पहली भारत में टैम्पर्ड ग्लास बनाएगी।

 

PunjabKesari

 

क्या है टैम्पर्ड ग्लास

अापको बता दें कि टैम्पर्ड ग्लास एक विशेष प्रकार के ग्लास से बना होता है, जोकि ज्यादा मजबूत होता है | आपके फोन के गिरने पर सबसे पहला झटका यह झेलता है जिससे आपके फोन की स्क्रीन सुरक्षित रहती है। यदि आपका फोन ज्यादा बुरी तरह से गिरा हो तो फोन की स्क्रीन का बचाव करते हुए यह सबसे पहले टूटेगा और इसे आप आसानी से बदल भी सकते है।


Latest News