आज रात आयोजित होगा एप्पल का 'Show Time' इवेंट, लॉन्च हो सकती है नई वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस

  • आज रात आयोजित होगा एप्पल का 'Show Time' इवेंट, लॉन्च हो सकती है नई वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस
You Are HereGadgets
Monday, March 25, 2019-4:21 PM

गैजेट डैस्क : एप्पल सोमवार रात को अपना ‘Show Time’ इवेंट आयोजित कर रही है। यह इवेंट कैलिफोर्निया के शहर क्यूपर्टिनो में मौजूद एप्पल के स्टीव जॉब्स थिएटर में रात 10:30 बजे शुरू होगा। इवेंट के दौरान एप्पल अपनी वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस व सब्सक्रिप्शन बेस्ड TV सर्विस को लॉन्च कर सकती है। इसे खास तौर पर अमेजन प्राइम और नैटफ्लिक्स जैसी वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विसेज को टक्कर देने के लिए लाया जा रहा है। इस सर्विस को शुरू करने के लिए कम्पनी ने 2 बिलियन (लगभग 14,000 करोड़ रुपए) की इनवैस्टमेंट भी की है ताकि कम्पनी अपना खुद का कन्टैंट दिखा कर लोगों को आकर्षित कर सके। इसके लिए एप्पल ने कई बड़े हॉलीवुड स्टार्स को साइन भी किया है। इस मौके पर एप्पल सब्सक्रिप्शन टीवी सर्विस के भी पेश होने की उम्मीद है।

PunjabKesari

ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम

रात 1:30 बजे एप्पल के 'शो टाइम' इवेंट को apple.com पर लाइव देखा जा सकता है। इवेंट को देखने के लिए iPhone, iPad और iPod touch यूज़र्स सफारी ब्राउज़र का इस्तेमाल कर सकते हैं। जबकि विंडोज़ 10 यूज़र्स को इवेंट देखने के लिए माइक्रोसॉफ्ट ऐज ब्राउजर की जरूरत पड़ेगी। 

PunjabKesari

आईफोन SE 2 के भी लॉन्च होने की उम्मीद

जानकारी के मुताबिक इवेंट के दौरान कम्पनी आईफोन SE 2 को भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि एप्पल ने इस आईफोन मॉडल को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं दी है। आपको बता दें कि पुराने आईफोन SE को कई मार्किट्स में बंद किया जा चुका है, लेकिन भारत में आईफोन की कम बिक्री को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि आईफोन SE 2 पेश हो सकता है। 

PunjabKesariSteve Jobs Theater


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh