फोल्डेब्ल स्क्रीन्स से तैयार किया गया हैंडबैग

  • फोल्डेब्ल स्क्रीन्स से तैयार किया गया हैंडबैग
You Are HereGadgets
Wednesday, May 15, 2019-10:18 AM

- वैब ब्राउजिंग के लिए कर सकते हैं इस्तेमाल

गैजेट डैस्क : फोल्डेब्ल स्मार्टफोन्स और रोलेब्ल TVs के बाद अब फोल्डेब्ल स्क्रीन वाले हैंडबैग को तैयार किया गया है। इसे फ्रांस की फैशन कम्पनी लुईस वुइटन (Louis Vuitton) द्वारा बनाया गया है। कम्पनी ने बताया है कि हैंडबैग्स पर फ्लैक्सिब्ल डिस्प्लेज को लगाने के लिए Royole कम्पनी के साथ साझेदारी की गई है। फ्यूचर हैंडबैग्स को Canvas नाम से दो वेरिएंट्स में बाजार में उपलब्ध किया जाएगा। इनमें से एक वेरिएंट में सिंगल डिस्प्ले लगी होगी वहीं दूसरे वेरिएंट में ड्यूल डिस्प्लेज लगाईं गई हैं।

PunjabKesari

फ्लैक्सिबल AMOLED डिस्प्लेज

इन हैंडबैग्स के दो प्रोटोटाइप को इस हफ्ते न्यू यॉक में आयोजित हुए क्रूज़ 2020 रनवे शो (Cruise 2020 runway show) के दौरान दिखाया गया है। इनमें 1920 x 1440 रेसोलुशन को सपोर्ट करने वाली फ्लैक्सिब्ल AMOLED डिस्प्लेज लगीं है, जो क्लैरिटी में भी काफी बेहतर हैं।

बड़ी स्क्रीन पर कर सकेंगे वैब ब्राउजिंग

लुईस वुइटन कम्पनी ने बताया है कि इन हैंडबैग्स को बनाने के पीछे का आईडिया था कि आप अपने स्मार्टफोन को इसके साथ कनैक्ट कर इसकी बड़ी स्क्रीन पर वैब ब्राउजिंग कर सकें। यानी इसे स्मार्टफोन की एक्सटैंशन कहा जा रहा है। कम्पनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट की है जिसमें इन हैंडबेग्स पर वैबब्राउजर चलते दिखाया गया है।

पहली बार बनाया गया फ्लैक्सिब्ल डिस्प्ले वाला बैग

यह पहली बार है जब किसी कम्पनी ने बैग पर डिस्प्लेज को लगाया है। लुईस वुइटन का कहना है कि इन बैग्स पर डिस्प्ले लगाने पर कम्पनी को काफी फायदा होगा। कम्पनी इन बैग्स को ऐसी कीमत पर बेचेगी जिससे इन स्क्रीन्स की कीमत को पूरा कर लिया जाएगा। फिलहाल कम्पनी ने इनकी असल में कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh