BSNL ने लांच किया 118 रुपए का प्रीपेड प्लान, जियो से होगी टक्कर

  • BSNL ने लांच किया 118 रुपए का प्रीपेड प्लान, जियो से होगी टक्कर
You Are HereLatest News
Tuesday, May 15, 2018-6:36 PM

जालंधर- टेलीकॉम सेक्टर में यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने और जियो को टक्कर देने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लांच किया है। इस प्लान की कीमत 118 रूपए है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के साथ डाटा की सुविधा 28 दिनों के लिए मिलेगी। माना जा रहा है कि बीएसएनएल के इस नए प्लान का मुकाबला जियो के 98 रुपए वाले प्लान से होगा।

 

प्लान डिटेल्स 

118 रूपए के इस नए प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ कुल 1GB डाटा मिलेगा। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्टैंडर्ड चार्ज लागू होगा। इस प्लान में बीएसएनएल की सिग्नेचर ट्यून का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। कंपनी का कहना है कि ग्राहक अपनी सुविधा के मुताबिक ट्यून चेंज कर सकते हैं। वहीं कंपनी ने वाइस कॉल की कोई लिमिट नहीं सेट की है, जिसका मतलब है कि ग्राहक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। बता दें कि BSNL का यह नया प्लान फिलहाल चैन्नई, तमिलनाडु और कलकत्ता समेत अन्य सर्किल में उपलब्ध है।

 

बता दें कि रिलायंस जियो के 98 रूपए वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है। जियो के इस प्रीपेड प्लान में 300 SMS भी मुफ्त मिलते हैं। अब देखना होगा कि बीएसएनएल का नया प्लान जियो के इस प्लान को कितनी टक्कर दे पाता है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन