कल लांच होगें Sony Xperia के नए स्मार्टफोन्स

  • कल लांच होगें Sony Xperia के नए स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Sunday, January 7, 2018-9:40 AM

जालंधरः जापान की इलैक्ट्रिक कंपनी सोनी कल अपने नए स्मार्टफोन्स को  CES 2018 में एक इवेंट के दौरान लांच कर सकती है। इस इवेंट में कंपनी अपने कुछ नए स्मार्टफोंस को यहाँ पेश कर सकती है, ऐसा सामने आ रहा है कि इस इवेंट में आपको सोनी की ओर से बहुत कुछ नया मिल सकता है। जानकारी के मुताबिक कंपनी कल अपने Xperia XA2, Xperia XA2 Ultra और Xperia L2। स्मार्टफोन्स को लांच कर सकती है। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमेें 5.2-इंच की डिस्प्ले हो सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 1080p होगी। इस स्मार्टफोन में 3GB/4GB  रैम और 32GB/ 64GB स्टोरेज हो सकती है। दोनो ही स्मार्टफोन्स को एंड्रॉयड Oreo के साथ पेश किया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें दोनों ही फोंस में 21-मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने वाला है, साथ ही XA2 की अगर बात करें तो इसमें आपको एक 7-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा वहीँ Ultra में आपको एक 15-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है।

 

Sony Xperia L2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2-इंच की 720p रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिल सकती है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड Oreo के स्थान पर एंड्रॉयड नॉगट के साथ ही पेश किया जा सकता है। 
 
 


Latest News